सबसे कम कीमत पर iPhone 14 खरीदने का मौका शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर मिल रहा…

कैलिफोर्निया की टेक कंपनी ऐपल के पास दुनिया में सबसे बड़ा स्मार्टफोन मार्केट शेयर है और इसके नए-पुराने iPhone मॉडल्स धूम मचा रहे हैं। कंपनी ने भारत में लेटेस्ट iPhone 14 मॉडल की मैन्युफैक्चरिंग शुरू कर दी है, जिसके चलते इसपर आए दिन डिस्काउंट का फायदा मिलता है। हालांकि, पहली बार Apple iPhone 14 को ओरिजनल कीमत के मुकाबले 45,000 रुपये तक सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। बंपर डिस्काउंट के चलते मिडरेंज एंड्रॉयड फोन की कीमत में प्रीमियम आईफोन खरीदा जा सकता है। 

ऐपल आईफोन पर बंपर डिस्काउंट का फायदा ग्राहकों को लोकप्रिय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर मिल रहा है। लॉन्च के बाद से इस डिवाइस को सबसे कम कीमत पर लिस्ट किया गया है और इसे करीब iPhone 13 जितनी कीमत में खरीदा जा सकता है। साफ है कि लेटेस्ट आईफोन मॉडल बड़ी छूट पर मिले तो पुराना कोई क्यों खरीदना चाहेगा। डिवाइस पर बड़े फ्लैट डिस्काउंट के अलावा 30,000 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर का फायदा अलग से दिया जा रहा है। 

iPhone 14 पर ऐसे मिलेगा बड़ा डिस्काउंट 
ऐपल के लेटेस्ट आईफोन मॉडल की कीमत 128GB स्टोरेज के लिए भारत में 79,900 रुपये रखी गई है लेकिन फ्लिपकार्ट ने इसे करीब 11,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के बाद 68,999 रुपये कीमत पर लिस्ट किया है। यह डिस्काउंटेड प्राइस फोन के प्रोडक्ट (रेड) कलर ऑप्शन पर दिख रहा है। इसके अलावा HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने की स्थिति में 4,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद iPhone 14 का इफेक्टिव प्राइस 64,999 रुपये रह जाएगा। 

Flipkart Axis Bank Card से भुगतान की स्थिति में भी डिवाइस पर 5 पर्सेंट कैशबैक का फायदा मिल रहा है। इस डिवाइस को नो-कॉस्ट EMI पर खरीदने का विकल्प तो मिल ही रहा है, साथ ही बंपर एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा भी उठाया जा सकता है। पुराने फोन के बदले ग्राहकों को 30,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है। यह डिस्काउंट पुराने फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करता है। 

ऐसे हैं iPhone 14 के स्पेसिफिकेशंस
पावरफुल आईफोन मॉडल में 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दिया गया है, जो 1200nits की पीक ब्राइटनेस और सेरेमिक शील्ड की सुरक्षा के साथ आता है। दमदार परफॉर्मेंस के लिए इस मॉडल में A15 Bionic प्रोसेसर के साथ iOS 16 सॉफ्टवेयर मिलता है। फोन के रियर पैनल पर 12MP का मेन और 12MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए iPhone 14 में 12MP फ्रंट कैमरा मिलता है। 5G कनेक्टिविटी वाले इस आईफोन मॉडल में दमदार बैटरी लाइफ मिलती है। 

Back to top button