सबरीमाला हिंसा मामले में राहुल ईश्वर की जमानत याचिका हुई रद्द

कोच्चि: केरल की एक अदालत ने शर्तों का उल्लंघन करने पर अयप्पा धर्म सेना के नेता राहुल ईश्वर की जमानत शनिवार को रद्द कर दी। जानकारी के अनुसार बता दें कि इसके साथ ही पुलिस को उसे गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही बता दें, देश में पिछले दिनों मीटू कैंपेन पूरे देश में छा गया था। वहीं बता दें कि सबरीमाला में हुई हिंसा के एक मामले में जमानत पर चल रहे राहुल को हर शनिवार को पुलिस के समक्ष पेश होना था ऐसा नहीं करने पर अदालत ने उसकी जमानत रद्द कर दी है।

वहीं बता दें कि पुलिस के अनुसार मासिक पूजा के लिए 17 अक्टूबर को भगवान अय्यपा के मंदिर खुलने के दौरान हुई हिंसा मामले में राहुल कुछ शर्तो के साथ जमानत पर था। वहीं शर्तों के अनुसार, राहुल को पथानामथिट्टा थाने में हर शनिवार को हाजिरी लगानी थी। बता दें कि पिछले सप्ताह आठ दिसंबर को वह पुलिस के समक्ष उपस्थित नहीं हुआ। इसके कारण कोर्ट ने पुलिस को राहुल की गिरफ्तारी के आदेश देते हुए उसकी जमानत रद्द कर दी। 

गौरतलब है कि बीते दिनों देश में हुए मीटू के मामलों में देश की जानी मानी हस्तियां फंस गई थी। वहीं देखा जाए तो फिल्म जगत से शुरू हुआ मीटू का खेल क्रिकेट जगत में भी जमकर खेला गया है। वहीं केरल में इसकी आंच आई है। जिसमें सबरीमाला मंदिर के अंतर्गत नेता राहुल पर मीटू के गंभीर आरोप लगे हैं। 

Back to top button