JDU नेता की दबंगई, डॉक्टर से कहा-सबको जूते से मारेंगे

जद यू कार्यकर्ता की संदिग्ध अवसथा में मौत हो गयी और जदयू विधायक डॉक्टरों पर नेचुरल डेथ की बात कह सर्टिफिकेट बनाने का दबाव बना रहे थे। जब डॉकटर नहीं माने तो उन्होंने डॉक्टरों को धमकी दी और कहा कि सबको जूते से मारेंगे। उनका गुस्सा देखकर सिविल सर्जन हाथ जोड़ते रहे। लेकिन विधायक का गुस्सा कम नहीं हो रहा था।

सबके सामने अस्पताल के सिविल सर्जन विधायक के सामने हाथ जोड़े खड़े रहे, फिर भी विधायक का गुस्सा शांत नहीं हुआ। सिविल सर्जन का कहना था कि पुलिस के आने के बाद ही पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू होगी। ये सुनते ही विधायक जी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। वे सिविल सर्जन पर ही बरस पड़े और बिना कानूनी प्रक्रिया पूरी किए पोस्टमार्टम का दबाव बनाने लगे।

विधायक के अभद्र आचरण और सिविल सर्जन से इस तरह की सरेआम बदतमीजी को देखकर सदर अस्पताल के सारे डॉक्टर हड़ताल पर चले गए हैं।

दुल्हन को विदा कर लेने को तैयार था दूल्हा कि अचानक आई एक हिचकी और फिर….

जानकारी के मुताबिक सारे थाना क्षेत्र के बड़ेपुर गांव के जद यू कार्यकर्ता जितेंद्र कुमार उर्फ सिकन्दर की संदेहास्पद स्थिति में कल देर रात मौत हो गई थी। परिजनों के अनुसार जितेंद्र कल रात 11 बजे भोजन करके सोए, सुबह जगने में देर होने पर जब परिजन उन्हें उठाने गए तो उनकी मौत हो चुकी थी।

जितेंद्र कुमार की डेडबॉडी का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम हो चुका है, पर डॉक्टर अभी कुछ बताने को तैयार नहीं हैं। इसी दौरान पोस्टमार्टम में देरी होने के कारण अस्थावां जदयू विधायक डॉ जितेंद्र कुमार अस्पताल के सिविल सर्जन परमानन्द चौधरी और डॉक्टर को जमकर खरीखोटी सुनाई।

Back to top button