सबके सामने पुजारा की वाइफ के बारे में ये क्या बोल गए राहुल

India और Australia के बीच चल रही सीरीज को जीतने में अहम रोल अदा करने वाले टीम के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने मैच के बाद एक बड़े राज से पर्दा हटाया है।

शिवराज पर दिग्विजय का तंज- ‘आईपीएल में चीयरलीडर्स हटाकर रामधुन बजवाएं’

 सबके सामने पुजारा की वाइफ के बारे में ये क्या बोल गए राहुल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ी एक तरफ सेलिब्रेट कर रहे थे। वहीं दूसरी तरफ चेतेश्वर पुजारा और लोकेश राहुल, रवि शास्त्री के सवालों का जवाब दे रहे थे। 

इसी दौरान एक बेहद फनी इंसीडेंट हो गया, जिसे सुनकर स्टेडियम में मौजूद पुजारा की वाइफ जोर से हंसने लगी। चेतेश्वर पुजारा से बातचीत के दौरान रवि शास्त्री ने उनसे पूछा, ‘2 हजार से ज्यादा फर्स्ट क्लास रन बनाने के बाद क्या अब आपको एक ब्रेक की जरूरत लग रही है।

इसका जवाब देते हुए पुजारा ने कहा, ‘नहीं अगर कुछ मैच और होते तो मैं अब भी खेलना पसंद करता, मैं बैटिंग को एन्जॉय कर रहा हूं और अगले सीजन में भी इसी फॉर्म को जारी रखने की कोशिश करुंगा।

पुजारा का जवाब खत्म ही हुआ था कि तभी उनके पास खड़े लोकेश राहुल बोल पड़े, ‘आपको इस बारे में पुजारा की वाइफ से पूछना चाहिए। इसके बाद रवि शास्त्री ने माइक को राहुल की ओर घूमा दिया, तब राहुल बोले, ‘आपको इस बारे में पुजारा की वाइफ से पूछना चाहिए कि वे पुजारा को ब्रेक पर चाहती हैं या नहीं। 

वे इस बात का सही-सही जवाब दे सकती हैं। लोकेश राहुल के मुंह से ये जवाब सुनकर स्टेडियम में मौजूद चेतेश्वर पुजारा की वाइफ पूजा जोर-जोर से हंसने लगीं। वे सबके सामने अपना जिक्र होने से शॉक्ड रह गईं।
 
Back to top button