सबके दिलों पर छा गया ‘कलंक’ का गाना ‘घर मोरे परदेसिया’, 24 घंटे में मिले करोड़ों व्यूज

इंडियन क्लासिकल म्यूजिक सीधे लोगों के दिलों तक पहुंचने के लिए जाना जाता है. एक बार फिर यह बात साबित हुई है कल समाने आई आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित की जुगलबंदी से. जी हां! सोमवार को रिलीज हुआ फिल्म ‘कलंक’ का पहला गाना ‘घर मोरे परदेसिया’ मात्र 24 घंटे में यूट्यूब पर छा गया है.

आलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित की कातिलाना अदाओं से लबरेज इस खूबसूरत ने चंद ही घंटों में 11 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं. इस गाने के वीडियो को अब तक यूट्यूब पर 11 करोड़ 2 लाख 18 हजार 800 बार देखा जा चुका है. कहना गलत नहीं होगा कि यह गाना सामने आते ही लोगों की जुबान पर छा गया है. देखिए यह गीत…
इस के वीडियो और कॉरियोग्राफी की बात करें तो इसमें आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित और वरुण धवन नजर आ रहे हैं. यह गाना रामकथा से जोड़ते हुए फिल्माया गया है. वीडियो में माधुरी दीक्षित का लीजेंडरी अंदाज बेहद आकर्षक है तो वहीं वरुण की एक्टिंग भी जानदार दिख रही है. लेकिन इन सबके बीच आलिया किसी कोहिनूर हीरे की तरह दमकती दिख रही हैं. आलिया ने पहली बार इंडियन क्लासिकल डांस के इतने शार्प स्टेप्स प्ले किए हैं.
इस गाने में म्यूजिक प्रीतम का है, जिसे बोल दिए हैं अमिताभ भट्टाचार्य ने और इस गाने को आवाज दी है श्रेया घोषाल और वैशाली माडे ने. इस गाने में आलिया खूबसूरत क्लासिकल डांस करती दिख रहीं हैं जिसे कॉरियोग्राफ किया है डेमो डिसूजा ने. आश्चर्य की बात यह है कि गाने के रिलीज होने के कुछ ही घंटों में इसके साढ़े चार लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं.
अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बनी इस ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाली फिल्म ‘कलंक’ में वरुण-आलिया के साथ संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी. जल्द ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.

Back to top button