सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम का मोदी सरकार पर तीखा प्रहार, कहा- भाजपा ने जनता को ठगा

सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने सोनभद्र में मंगलवार को कहा कि सबका साथ, सबका विकास का नारा देकर देश और प्रदेश में सरकार बनाने वाली भाजपा ने जनता को ठगा है। गरीबों, किसानों, नौजवानों, दलितों, व्यापारियों, अल्पसंख्यकों, मजदूरों और पिछड़े वर्ग को धोखा दिया है।सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम का मोदी सरकार पर तीखा प्रहार, कहा- भाजपा ने जनता को ठगा

प्रदेश अध्यक्ष राबर्ट्सगंज और घोरावल विधानसभा क्षेत्र के दो गांवों में जन चौपाल को संबोधित कर रहे थे। समाजवादी विकास, विजन एवं सामाजिक न्याय कार्यक्रम के तहत राबर्ट्सगंज के बछौंधा और घोरावल के इमलीपुर में हुए आयोजन में उन्होंने सपा सरकार की उपलब्धियां गिनाईं।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार सुनियोजित ढंग से पिछड़े वर्गों के सम्मान, नौकरी और आरक्षण पर हमला कर रही है। आरक्षण में परिवर्तन तथा रोस्टर प्रणाली में बदलाव कर पिछड़े वर्ग के आरक्षण को समाप्त करने की साजिश की जा रही है।

जिलाध्यक्ष विजय यादव ने कहा कि समाज के सभी वर्गों का भला सपा में है। पूर्व विधायक अविनाश कुशवाहा, रमेश चंद्र दूबे ने कहा कि भाजपा सरकार ने सपा की जन कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया है। 

Back to top button