‘सपने में ही सोच सकते हैं मोदी सरकार के अच्छे दिन’:अखिलेश

akhilesh-yadav_1463907974मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि नरेंद्र मोदी सरकार के दो साल के कार्यकाल में अच्छे दिन सिर्फ सपने में ही सोच सकते हैं। सच्चाई में कुछ और ही है। उन्होंने कहा कि चुनाव आएगा तो जनता फैसला करेगी।
पांच कालिदास मार्ग स्थित अपने सरकारी आवास से स्कूली छात्रों की सदभावना यात्रा को रवाना करने के बाद मुख्यमंत्री पत्रकारों से बात कर रहे थे। मोदी सरकार के दो साल के कार्यकाल को लेकर सवाल हुआ तो अखिलेश ने कहा कि अच्छे दिन आए या नहीं यह जनता को तय करना है। अच्छे दिनों की यादें बहुत हैं। लेकिन लोग यादों को सोच ही सकते हैं। सपनों में देख सकते हैं। आंख बंदकर देख सकते हैं। सच्चाई में कुछ और ही दिखाई देगा।

मुख्यमंत्री से पूछा गया कि यदि मोदी सरकार को नंबर देने हों तो 10 में कितने नंबर देंगे। अखिलेश ने कहा कि मैं नंबर देने वाला हूं कौन? लोकतंत्र में नंबर जनता देती है। नंबर केवल सरकार को नहीं, सूबे से उनके जो सबसे ज्यादा सांसद चुनकर गए हैं, उन्हें भी देगी।

उन्होंने व्यंग्य करते हुए कहा कि जब चुनाव आएगा तब जनता उन्हें अच्छे नंबर मिलेंगे। उन्हें दस नंबर मिलेंगे यह तो मैं नहीं कहूंगा लेकिन जनता उन्हें नंबर जरूर देगी।

Back to top button