सपना हरियाणवी की वायरल हुई ऐसी पोस्ट कि खाना पडा जहर, देखे विडियो

हरियाणा की शान  Sapna Hariyanvi  (सपना चौधरी) जो अपने गानों और डांस के लिए मशहूर हैं हरयाणा ही नहीं आस पास के इलाकों में भी दिलों पर राज करती हैं . आखिर उनका डांस और गाने का अंदाज़ ही कुछ ऐसा है हर कोई उनका फैन हो जाता है . देखा गया है जहां सपना शो करती हैं वहां नेताओं को भी बोलने के लिए टाइम लेना पड़ता है . जब इतनी फेमस इतनी पोपुलर हैं सपना चौधरी तो आखिर ऐसा क्या हो गया की सपना चौधरी ने फेसबुक की कुछ कमेंट से तंग आकर सुसाइड करना चाहा  ?

सपना हरियाणवी की वायरल हुई ऐसी पोस्ट कि खाना पडा जहर, देखे विडियोसॉलिड बॉडी गर्ल के नाम से फेमस सपना हरियाणवी पर एक गाने को लेकर आरोप क्या लगा लोगों से बिना कुछ सोचे समझे अपनी छोटी मानसिकता दिखा दी जिससे परेशान होकर सपना चौधरी ने फेसबुक पर एक पोस्ट करने के बाद जहर खाया .

शुक्र है लाखों दुआओं का जो सपना के साथ हैं जिनके चलते सपना चौधरी जहर खाकर भी बच गई हैं

दरसल, सपना चौधरी ने एक नया गाना गाया था जिसका नाम है ” बिगड़ गया” जिसमे उन्होंने एक विशेष जाती को बावला कहा है और इस बात को लेकर कुछ लोग इतने बावले हो गए की एक अच्छी खासी सिंगर पर केस ही कर दिया .

जब कोई रेप करता है कहता है मैं विशेष जाती से हूँ इसलिए मुझे फसाया जा रहा है, राजनीती में आता है विशेष जाती के  नाम से जीत जाता है, हर जगह एक जाती सूचक शब्द के सहारे आगे निकल जाता है तो एक गाने में वो भी सिर्फ और सिर्फ मजाकिया तरीके से जब इस जाती को कुछ कह दिया तो इतना बवाल क्यों ?

गाने की लाइन कुछ इस प्रकार है …

लोगो पढ़ लिख के नै तरक्की करगी, या बावली जात की, गधी बेच के खचरी ले ली होगी मौज की।

आप ही बताओ इसमें क्या गलत है ? चलिए सुनाते हैं वो गाना ..

तो अब तो आप लोगों ने भी सुन लिया गाना जरा बताएंगे इसमें क्या गलत है ? आगे देखें क्या महान गलती निकाली है इस गाने में कुछ महा महान लोगों ने .

सबसे पहले सपना चौधरी के खिलाफ हिसार की डोगरान मोहल्ला स्थित चौकी में शिकायत की गई थी। उसके बाद  सॉलिड बॉडी गर्ल के खिलाफ  गुड़गांव पुलिस ने बीते दिनों एक गीत के बोल को लेकर एससी-एसटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की थी।  जिसके बाद मामले की जांच के लिए एसीपी की अगुआई में एक एसआईटी टीम भी बनाई गई है। सपना पर आरोप है कि इन्होंने गुड़गांव के चक्करपुर इलाके में रागनी प्रोग्राम के दौरान दलितों के लिए अपशब्द कहे थे।

शिकायत में कहा गया है कि सपना और इनकी टीम ने ‘बिगड़ग्या’ नामक जात पात के एक गीत के जरिए दलितों पर सवाल उठाए थे। इस दौरान इन्होंने जातिसूचक शब्दों का भी इस्तेमाल किया था।  बाद में सोशल ऑर्गेनाइजेशन निगाहें के नेशनल प्रेसिडेंट नबाव सतपाल तंवर ने भी थाने में सपना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

सबसे पहले Sapna Hariyanvi के खिलाफ हिसार की डोगरान मोहल्ला स्थित चौकी में शिकायत की गई थी। उसके बाद  सॉलिड बॉडी गर्ल के खिलाफ  गुड़गांव पुलिस ने बीते दिनों एक गीत के बोल को लेकर एससी-एसटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की थी।  जिसके बाद मामले की जांच के लिए एसीपी की अगुआई में एक एसआईटी टीम भी बनाई गई है। सपना पर आरोप है कि इन्होंने गुड़गांव के चक्करपुर इलाके में रागनी प्रोग्राम के दौरान दलितों के लिए अपशब्द कहे थे।
शिकायत में कहा गया है कि सपना और इनकी टीम ने ‘बिगड़ग्या’ नामक जात पात के एक गीत के जरिए दलितों पर सवाल उठाए थे। इस दौरान इन्होंने जातिसूचक शब्दों का भी इस्तेमाल किया था।  बाद में सोशल ऑर्गेनाइजेशन निगाहें के नेशनल प्रेसिडेंट नबाव सतपाल तंवर ने भी थाने में सपना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

sapबस यहीं पे पता चल जाता है क्यों इन्हें छोटी जाती कहा जाता है , चलिए मान लिया सपना ने ऐसा कुछ किया है तो इसका मतलब ये थोड़ी है आप उसके खिलाफ ऐसा बोलेंगे आपको आपकी जाती के खिलाफ एक शब्द इतना बुरा लग गया की एक कामकाज करने वाली महिला के खिलाफ केस कर दिया पर ये नहीं सोचा खुद क्या बोल रहे हैं .

sa

Back to top button