सपना चौधरी का ‘घुंघट की ओट’ पर किया जबरदस्त डांस, देखें विडियो…

हरियाणा की ‘देसी क्वीन’ सपना चौधरी  का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. हरी चुनरी ओढ़कर सपना चौधरी ‘मेरा चांद लुखा बैठा घुंघट की ओट में…’ गाने पर नाच रही हैं. इस गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. सपना की फैन फॉलोइंग का आलम ये है कि उनके फैंस उन्हें जितना लाइव देखना पसंद करते हैं, उतना ही उनके वीडियोज को भी पसंद करते हैं. सपना के इस गाने के बोल राहुल कौशल ने लिखे हैं, वहीं इसे अन्‍नू कादयान ने आवाज दी है. इस गाने में सपना की परफॉर्मेंस को देखना लोगों को खूब भा रहा है.

सपना ‘सॉलिड बॉडी’ गाने पर परफॉर्म करके लाइमलाइट में आई थीं, इस गाने को लाखों लोगों ने तब देखा था, जब लोग उन्हें ज्यादा जानते भी नहीं थे.

यह भी पढ़ें: शाहिद के साथ ‘जर्सी’ में नजर आएंगे पंकज कपूर

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने बॉलीवुड में ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से डेब्यू किया था. दरअसल, अपनी स्टेज परफॉर्मेंस के लिए फेमस सपना चौधरी ने बिग बॉस में हिस्सा लिया था, जिसके बाद तो उनके पास काम की बरसात होने लगी. सपना ने ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ में स्पेशल सॉन्ग किए. इसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना-2’ में भी काम करने का मौका मिला. अब सपना हरियाणवी, पंजाबी और भोजपुरी सिनेमा जगत में लगातार काम कर रही हैं.

बता दें कि सपना चौधरी उस वक्त सुर्खियों में आ गई थीं, जब उन्होंने आत्महत्या की कोशिश की थी. दरअसल, सपना पर एक रागिनी परफॉर्मेंस को लेकर केस दर्ज किया गया था. उसके बाद सपना के जहर खाने की खबरें सामने आईं थीं.लेकिन कुछ ही समय बाद सपना अपनी निजी समस्याओं से बाहर निकलीं और देसी क्वीन बनकर लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं.

Back to top button