भरपूर मनोरंजन के लिए सनी लियोनी लॉन्च करेंगी खुद का ऐप

जी हाँ!! भरपूर मनोरंजन के लिए सनी लियोनी लॉन्च करेंगी खुद का ऐप… पोर्न की दुनिया महारत हाशिल करने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोनी बॉलीवुड में अपनी अदाओं से  दर्शकों का मनोरंजन की है। पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी Sunny Leone फैन्स के लिए एक अच्छी खबर आ रही है। Sunny Leone ने ऐलान किया है कि वो बहुत जल्द अपना ऐप लॉन्च करने वाल है। इस एप पर सनी लियोनी के जुड़ी एक्सक्लूसिव जानकारी, तस्वीरें और वीडियों होंगे।
भरपूर मनोरंजन के लिए सनी लियोनी लॉन्च करेंगी खुद का ऐप
अपने इस नए एप को लेकर सनी लियोनी खासा उत्साहित नजर आ रही है। सनी ने ट्विटर पर यह जानकारी शेयर करते हुए कहा है कि ‘मैं यह बताते हुए काफी उत्साहित महसूस कर रही हूं कि 6 दिनों के भीतर मैं अपना खुद का ऐप लॉन्च करने जा रही हूं। एक्सक्लूसिव कंटेंट पाने के लिए इसे अभी प्री-रजिस्टर करें http://smarturl.it/SunnyLeoneApp
भरपूर मनोरंजन के लिए सनी लियोनी लॉन्च करेंगी खुद का ऐप
गुड़गांव की एक कंपनी ने 2014 में सनी लियोनी का आधिकारिक मोबाइल ऐप लॉन्च किया था, जिसे लेकर लोगों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया आई थी। सनी का यह ऐप एक महीने में 3 लाख डाउनलोड हुए थे और बेहद कम समय में सबसे ज्यादा डाउनलोड किया जानेवाला ऐप साबित हुआ। हालांकि, इस ऐप के जरिए अडल्ट सामग्री देखने के इच्छुक लोगों को निराशा हाथ लगी थी। अब देखना यह है कि सनी अपने इस नए ऐप में अपने फैन्स के लिए क्या एक्सक्लूसिव समेटकर लाती हैं।
Back to top button