…तो सनी लियोनी के घर आया नन्हा मेहमान, खुद शेयर की वीडियो…

पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी आजकल बहुत खुश हैं। इसका कारण ये है कि उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। आपको सुनकर हैरानी हो रही होगी लेकिन ये बात सच है। उन्होंने खुद ये गुड न्यूज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियोज के जरिए दी है।
 
...तो सनी लियोनी के घर आया नन्हा मेहमान, खुद शेयर की वीडियो... दरअसल, हाल ही में सनी जानवरों के हित के लिए काम करने वाली संस्था ‘पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स’ पेटा के ऑफिस गई थीं। यहां पर सनी को ‘लूसी’ नाम की एक फीमेल पपी मिली। वो उन्हें इतनी पसंद आई कि सनी ने लोगों से उसे गोद लेने की अपील की।
 

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लूसी को गोद लेने के लिए पेटा ऑफिस के नंबर भी भेजे। सनी ने लिखा कि लूसी को घर की जरूरत है, कोई उसे बचा लो। सनी का इस पपी के लिए प्यार देखकर लग रहा है कि अगर किसी ने इसे गोद नहीं लिया तो शायद सनी ही इसे अपने घर ले आएंगी।

Her little feet….hahahahaha

A video posted by Sunny Leone (@sunnyleone) on

उन्होंने लूसी को दूध पिलाते हुए एक वीडियो भी शेयर किया। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, ‘समंदर जैसी गहरी आंखें घर की तलाश में हैं। छोटी लूसी। मैं प्रार्थना करती हूं कि उसे जल्दी ही एक घर मिल जाए।’ सनी के पति डेनियल वेबर ने भी लूसी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं।
इन तस्वीरों के बैकग्राउंड में पेटा का लोगो भी नजर आ रहा है। सनी ने इस पपी के साथ काफी वक्त बिताया। सनी ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें पपी उनके फेस को चाट रही है। इस वीडियो के कैप्शन में सनी ने लिखा- ‘पता नहीं कहां से शुरू करूं। लेकिन मैं इस पपी को बहुत प्यार करती हूं।’
 

 

Back to top button