विडियो: किचन में थे सनी लिओनी के भैय्या और भाभी, किसी ने बना लिया वीडियो

विडियो: किचन में थे सनी लिओनी के भैय्या और भाभी, किसी ने बना लिया वीडियो

एक्ट्रेस सनी लिओनी वैसे तो फिल्मों से नदारद हैं। बावजूद इसके सोशल मीडिया पर वो लगातार अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं। पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल बातें तक बिंदास साझा करती हैं। इस बार सनी ने फैन्स के साथ ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है।

दरअसल यह वीडियो सनी के भैय्या और भाभी का है। दोनों किचन में मस्ती-मजाक कर रहे थे। इस दौरान यह वीडियो बनाया गया है। सनी ने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मेरी भाभी करिश्मा नायडु ने एक मजाक मेरे भैय्या (शेफ संदीप) के साथ किया। वो एक ट्रीक जानती है। यह शानदार था।’

आपको बता दें कि लंबे समय से सनी लिओनी बड़े परदे पर नजर नहीं आई हैं। पिछली बार वो शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘रईस’ में ‘लैला मैं लैला’ पर डांस करती दिखीं थीं। वैसे यह पहला मौका नहीं है जब सनी ने इस तरह की कोई बात फैन्स के साथ शेयर की हो।

इससे पहले सनी लिओनी ने फैन्स के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की। जहां तक सवाल इस वीडियो का है तो सनी की भाभी ने अपने पति के साथ एक मजाज किया था जो कैमरे में कैद हो गया।

इससे पहले सनी लिओनी और डेनियल वेबर समुद्र किनारे छुट्टियां मनाने पहुंचे थे। इस दौरान किया गया फोटोशूट सनी ने सभी के साथ शेयर किया। इन तस्वीरों और वीडियो में सनी और उनके पति डेनियल के दोस्त भी नजर आए थे।

 

Back to top button