सनी देयोल की झलक पाकर बेकाबू हुई भीड़…

सनी देयाेल आज नारनौंद में भाजपा का चुनाव प्रचार करने पहुंचे। उनको देखकर मौजूद भीड़ बेकाबू हो गई और पुलिस को लोगों को नियंत्रित करने में खासी मशक्‍कत करनी पड़ी। सनी ने अपना हाथ हिलाकर अपने ढाई किलो के हाथ वाला डायलॉग याद कराया तो झूम उठे। सनी ने सभा में अपने मशहूर डायलॉग बोले। सन्नी देओल के की झलक पाने को मंडी के शेड पर भी चढ़ गए।

सन्नी देओल ने कहा कि ये ढाई किलो का हाथ आज में जोड़ने आया हूं। जितना प्यार आप लोग मुझसे करते हैं उतना प्यार मेरे छोटे भाई कैप्टन अभिमन्यु को भी करना। सन्नी देओल ने कहा की तारीख़ पर तारीख़ के बीच अबकी बार सिर्फ़ 21 तारीख़ याद रखना। सन्नी देओल ने भाषण में ग़दर फ़िल्म का अपना मशहूर डायलाॅग ‘हिंदुस्तान ज़िंदाबाद है, ज़िंदाबाद था और रहेगा’ सुनाया तो लोगों का जोश चरम पर पहुंच गया।

फिल्म अभिनेता और पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सनी देओल अपने मित्र कैप्टन अभिमन्यु के पक्ष में प्रचार करने के लिए नारनौंद हलके में पहुंचे। वह सबसे पहले गांव लोहारी राघो में पहुंचे। सभास्‍थल पर सुबह से ही लोग आने लगे थे और काफी संख्‍या में लोग बॉलीवुड अभिनेता को देखने पहुंचे। सनी देयाेल सभा में पहुंचे तो भीड़ बेकाबू हो गई। इसके बाद बड़ी मशक्‍कत से हालात पर काबू पाया गया। अभिनेता को देखने को लेकर पूरे क्षेत्र के लोगों में भारी जोश बना हुआ था।

सनी दिल्ली से हेलीकॉप्टर में लोहारी राघो आए। उनका हेलीकॉप्टर गांव के सीनियर सेकेंडरी स्कूल के मैदान में उतारा गया और उसके बाद उनको एक निजी गाड़ी में रैली स्थल लोहारी अनाज मंडी तक लाया गया। सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर सांसद हैं और लोकसभा चुनाव में वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु पंजाब के प्रभारी भी रहे हैं। बताया जाता है कि उन्हीं दिनों दोनों में गहरी मित्रता हो गई। सनी देओल ने उसी समय वादा किया था कि वो वित्तमंत्री के चुनाव में नारनौंद हलके की जनता से मिलने के लिए जरूर आएंगे।

Back to top button