सनथ जयसूर्या ने अपनी पत्नी के साथ शूट किया सेक्स वीडियो खुद किया लीक..?

श्रीलंका की टीम में एक क्रिकेटर था. कहते थे कि क्रिकेटर नहीं तूफ़ान था. आता था, तबाही मचाता था, चला जाता था. नाम – सनथ जयसूर्या. वन-डे में 32 और टेस्ट में 40 का एवरेज. क्रिकेट खतम हुआ और कुछ वक़्त बाद पॉलिटिक्स में आ गया. महिंद्रा राजपक्षे की सरकार में पोस्टल सर्विस के डिप्टी मिनिस्टर और फिर रूरल डेवेलपमेंट मिनिस्ट्री में डिप्टी मिनिस्टर बना. अब स्थिति गड़बड़ लग रही है. एक महिला ने इन पर रिवेंज पोर्न लीक का आरोप लगाया है.

सनथ जयसूर्या ने अपनी पत्नी के साथ शूट किया सेक्स वीडियो खुद किया लीक..?

सनथ जयसूर्या का क्रिकेट का जीवन भयानक तरीके से सक्सेसफुल रहा लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ़ में स्टेबिलिटी की कमी रही. अब तक तीन शादियां कर चुके हैं. पहली शादी एक साल भर में ख़त्म हो गई थी. दूसरी पत्नी से तीन बच्चे हैं. जब दूसरी शादी खतम भी नहीं हुई थी, उसी वक़्त तीसरी से सगाई कर ली. बाद में शादी हुई. एकदम चुप चाप वाली शादी. तीसरी पत्नी ने जयसूर्या को छोड़ दिया और देश के एक बड़े बिज़नेसमैन से शादी कर ली. इन्हीं ने ये आरोप लगाया है कि जयसूर्या ने इनका एक ‘प्राइवेट वीडियो’ लीक कर दिया है.

रिवेंज पॉर्न यानी एक ऐसा प्राइवेट वीडियो जो आपका एक्स पार्टनर आपसे अलग होने के बाद इन्टरनेट पर डाल देता है. ये वीडियो आपको परेशान करने, आपको स्ट्रेस पहुंचाने और आपको शर्मिंदा करने के मकसद से डाला जाता है. जयसूर्या पर भी ऐसा ही आरोप लगा है. इस लॉजिक के हिसाब से जयसूर्या ये बर्दाश्त नहीं कर पाए कि एक औरत उन्हें छोड़कर किसी और के साथ चली गई (मेल ईगो संलग्न है) और उन्होंने ऐसा कदम उठाया.

वीडियो में कई प्राइवेट सीन हैं इसलिए उसे यहां दिखाया नहीं जा सकता.

सनथ जयसूर्या ने अपनी पत्नी के साथ शूट किया सेक्स वीडियो खुद किया लीक..?

इस बारे में जयसूर्या की ओर से किसी भी तरह की सफाई अभी तक नहीं आई है.

ये पहली बार नहीं है जब कोई क्रिकेटर किसी भी तरह के सेक्स टेप में या सेक्स स्कैंडल में नज़र आया हो. इससे पहले भी कई लोग नज़र आए हैं. इसमें सबसे फ़ेमस हैं शेन वॉर्न. शेन वॉर्न इंग्लैंड में हिमपशायर टीम की कप्तानी के लिए पहुंचे थे. वहां दो अंग्रेज़ मॉडल के साथ थ्रीसम का प्लान बन गया. होटल के कमरे में कैमरा पहले से फिट था. फुटेज सीधे ‘न्यूज़ ऑफ़ द वर्ल्ड’ के दफ़्तर में जाकर रुकी.

पाकिस्तान के सबसे अमीर आदमी मियां मंशा की 21 साल की भांजी के साथ इमरान खान के रिलेशनशिप की खबरें आई थीं. पाकिस्तानी इन्वेस्टिगेटिव रिपोर्टर उमर चीमा का एक ट्वीट सब कुछ समझाने के लिए काफी था – “21 साल की एक लड़की की प्रेगनेंसी एक नेता की नींद उड़ा रही है. उसका पॉलिटिकल करियर अब उसके हाथ में है. वो इस वक़्त सबसे ताकतवर लड़की है.” इससे ठीक पहले इमरान खान ने जून 1992 में जन्मी टिरियन जेड को अडॉप्ट किया था. टिरियन की अमरीकी मां का कहना था कि इमरान खान टिरियन का बाप है लेकिन इमरान इससे हमेशा इनकार करते रहे. इमरान ने डीएनए टेस्ट से भी मना कर दिया था. बाद में कैलिफोर्निया कोर्ट ने ये फ़ैसला सुनाया कि इमरान ही टिरियन के बाप हैं.

पाकिस्तानी अम्पायर असद राउफ पर एक मुंबई की मॉडल लीना कपूर ने सेक्शुअल हेरासमेंट के आरोप लगाये थे. उसका कहना था कि असद ने शादी का वादा कर के महीनों तक उसे सेक्शुअली हरास किया. लीना ने बताया कि एक आईपीएल सीज़न के दौरान वो राउफ से मिली थी.

बात जब सनथ जयसूर्या के इस वीडियो की हो रही है तो दो ऑप्शन दिखते हैं. या तो ये क्लिप किसी के हाथ लग गई और उसने इसे अपलोड कर दिया और आरोप जयसूर्या पर लग रहा है. क्यूंकि जयसूर्या को श्री लंका में बहुत इज्ज़त के साथ देखा जाता है और वो खुद ही खुद को बेइज्ज़त नहीं करना चाहेंगे. साथ ही वो पॉलिटिक्स में भी रहे हैं और फ्यूचर में जा भी सकते हैं. इसलिए उन्हें अपनी छवि साफ़ रखनी ही होगी.

यह भी पढ़ें: मुफ्त घूमने के लिए धनी और अजनबियों के साथ सोती है ये महिला…

दूसरा ऑप्शन ये कि क्लिप स्वयं जयसूर्या ने अपलोड की है. अगर ऐसा है तो ये बेहद शर्मनाक है. अगर ये रिवेंज पॉर्न है तो घटिया मेल ईगो यहां साफ़ दिखती है. एक लड़की ने आपको छोड़ दिया तो आप बजाय चुप-चाप शोक मनाने के या जीवन में आगे बढ़ जाने के उसकी इज्ज़त उछालना बेहतर समझते हैं. आदमी ऐसे में एक लड़की के नंगे शरीर को पब्लिक कन्ज़म्प्शन के लिए परोस देता और इस क्रम में खुद कितना नंगा हो जाता है ये भूल जाता है. बचपन में सिखाया गया था कि नंगे से सब हारे हैं अगर जयसूर्या ने ये नंगई दिखाई है तो इस वक़्त वो जीत गए हैं. क्यूंकि उस वीडियो में जो लड़की है उसका जीवन तो नरक बना ही हुआ है, साथ ही उससे जुड़ा हर शख्स परेशान है.

Back to top button