सत्ता में आए तो सात दिन में शुरू करेंगे राम मंदिर निर्माण: तोगडिय़ा

इंदौर। इंदौर पूर्व वीएचपी नेता प्रवीण तोगडिय़ा ने इंदौर में मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि वे नई राजनीतिक पार्टी बनाएंगे। इसका एलान वे आगामी नौ फरवरी को दिल्ली में करेंगे। उन्होंने दावा किया कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो सात दिन में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरु करवाएंगे।
अगर तीन तलाक बिल के लिए आधी रात को कानून ला सकते हैं, तो फिर मंदिर के लिए ऐसा क्यों नहीं ?
नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि अगर वह तीन तलाक बिल के लिए आधी रात को कानून ला सकते हैं, तो फिर मंदिर के लिए ऐसा क्यों नहीं कर सकते हैं? उन्होंने कहा कि अगर मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बन जाते हैं फिर भी वह मंदिर नहीं बनाएंगे। तोगड़िया ने भाजपा और आरएसएस पर हमला बोलते हुए कहा कि आरएसएस और भाजपा कभी भी मंदिर का निर्माण नहीं होने देगी, क्योंकि उन्हें पता है कि जिस भी दिन मंदिर का निर्माण हो जाएगा? उसी दिन दोनों संगठन ख़त्म हो जाएंगे, क्योंकि उनके पास कुछ करने को होगा नहीं। इसलिए दोनों संगठन मंदिर का मुद्दा जीवित रखना चाहते हैं।
भाजपा और आरएसएस ने 125 करोड़ भारतीयों को अंधेरे में रखा
प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनकी दोस्ती 43 साल रही, लेकिन उन्होंने मोदी को कभी चाय बेचते नहीं देखा है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी चाय बेचने वाले की छवि निर्मित करके जनता से सहानुभूति पाना चाहते हैं। तोगड़िया भाजपा और आरएसएस पर हमला करते हुए कहा कि इनकी नीयत नहीं है कि राम मंदिर का निर्माण हो। तोगड़िया ने कहा कि पीएम मोदी के बयान के बाद, यहां तक कि आरएसएस नेता भैयाजी जोशी ने भी स्पष्ट कर दिया कि राम मंदिर अगले पांच वर्षों में नहीं बनाया जाएगा। भाजपा और आरएसएस ने 125 करोड़ भारतीयों को अंधेरे में रखा है, लेकिन अब देश का हिंदू जाग गया है।
ये भी पढ़ें :-ईवीएम हैकिंग: चुनाव आयोग ने दिल्ली पुलिस में दी शिकायत
पांच राज्यों में हारने के बाद भाजपा को सवर्णों के आरक्षण की याद आई
उन्होंने कहा कि वे 32 साल से सबके संपर्क में हैं। उनमें बीजेपी नेता भी शामिल हैं। लेकिन साथ कौन-कौन आएगा ये तो समय ही बताएगा? ईवीएम को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि वे ईवीएम का विरोध करते हैं। जब बड़े-बड़े देश ईवीएम से मतदान को खारिज कर चुके है तो हमारे यहां इससे इनकार क्यों नहीं किया जा रहा। प्रवीण तोगडिय़ा ने कहा कि केंद्र सरकार को बताना चाहिए कि राफेल सौदे में ऐसा क्या बदलाव हुआ की उसकी कीमत इतनी ज्यादा बढ़ गई। इसके बाद उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि पांच राज्यों में हारने के बाद भाजपा को सवर्णों के आरक्षण की याद आई। करना ही था तो सत्ता में आते ही करते।
कश्मीर में पत्थरबाजी को देश के खिलाफ युद्ध माना जाएगा
तोगडिय़ा ने कश्मीर में सेना पर पत्थरबाजी को लेकर किए गए सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि पत्थरबाजी को देश के खिलाफ युद्ध माना जाएगा। पत्थरबाजों से वैसा ही सलूक किया जाएगा जैसा दुश्मन देश के सैनिकों पर किया जाता है। उन पर बम गिराने से भी नहीं चूकेंगे। तोगड़िया ने कहा कि जब उनकी पार्टी सत्ता में आएगी, तब कश्मीर से धारा 35ए को हटा दिया जायेगा, ताकि हिंदू भी वहां ज़मीन ख़रीद सकें और बहुमत में आ जाएं।
 
 

Back to top button