सच में करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं, इन तस्वीरों ने खोल दिया ये बड़ा राज…

करीना कपूर इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं जहां से सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो गईं। इन तस्वीरों में करीना प्रेग्नेंट नजर आ रही हैं और लोगों को इसे देख कर गलत फहमी भी हो रही है। चलिए आपको बता ही देते हैं कि करीना क्या सच में प्रेग्नेंट हैं या फिर इसके पीछे कोई और बात छुपी है।

ये है पूरा मामला

कुछ घंटों से करीना की प्रेग्नेंसी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आपको बता दें इन दिनों करीना कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और सिंगर दिलजीत दोसांझ हैं। वहीं करीना का प्रेग्नेंट लुक सिर्फ उनकी फिल्म के लिए ही है, रियल नहीं है।

इस बेहूदा पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने उड़ाया पायलट अभिनंदन का मजाक, बुरी तरह भड़की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

फैंस दे रहे ये रिएक्शन

वहीं करीना की ये प्रेग्नेंट तस्वीरें देख कर उनके फैंस चौंक गए। सभी को लगा तैमूर के घर नन्हा मेहमान आने वाला है। कुछ तो करीना की प्रेग्नेंसी की बात को सच भी मान बैठे हैं। वहीं फैंस किसी कंक्लूजन पर पहुंचे उसके पहले उन्हें जान लेना चाहिए ये बस फिल्म में उनके किरदार के लिए किया गया था।

प्रेग्नेंसी में भी दिखती हैं फिट

बहरहाल भले ही करीना ने ये लुक अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए लिया हो पर खास बात ये है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी के दौरान भी कितनी कूल और फिट नजर आई होंगी। एक्ट्रेस ने एक बार फिर तैमूर के जन्म की पहले की यादें अपने इस लुक से ताजा कर दीं।

 

Back to top button