सचिन तेंदुलकर के नाम से क्यों परेशान है ये शख्स

जुबिली न्यूज़ डेस्क
भारत ही नहीं दुनिया में एक महान बल्लेबाज के तौर पर महशूर दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का नाम एक शख्स के लिए परेशानी का सबब बन जाए ऐसा सुनना किसी को भी पसंद नहीं आयेगा। खासकर उन लोगों को तो बिलकुल भी नहीं जो क्रिकेट को पसंद करते हैं। लेकिन सोचिए एक पूर्व क्रिकेटर जब यह कहे कि उसे तेंदुलकर के नाम के कारण परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तो आश्चर्य होगा न।
दरअसल सचिन तेंदुलकर अपने खेल के साथ ही अपने स्वभाव को लेकर भी हमेशा तारीफे बटोरते रहे हैं। मैदान में सचिन के धुर विरोधी रहे खिलाड़ी भी उनके स्वभाव की तारीफ करते रहे हैं लेकिन अब उनके नाम का गलत इस्तेमाल होने से भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर लालचंद राजपूत परेशान भी हैं और खफा भी।
उन्होंने बताया कि कई लोग मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन, एमसीए में नौकरी के लिए सचिन के नाम की सिफारिश लेकर पहुंच जाते हैं जो कि गलत है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि सचिन की सिफारिश लेकर आने वालों को ऐसे महान खिलाड़ी के नाम का गलत इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। सचिन किसी खिलाड़ी की सिफारिश करना चाहेंगे तो सीधा संपर्क करेंगे।
बता दें कि पिछले हफ्ते पैनल से पहले कुल 24 शॉर्टलिस्ट का इंटरव्यू लिया गया था, जिनमें से कई ने कोच चयन प्रक्रिया में तेंदुलकर के नाम का गलत इस्तेमाल किया था। राजपूत ने ईमेल में लिखा कि हम सचिन तेंदुलकर का सम्मान करते हैं, लेकिन सचिन का नाम ऐसे इस्तेमाल करना कि उन्होंने एक्स, वाई और जेड की सिफारिश करने का सुझाव दिया है, गलत है।
यह भी पढ़ें : अधीर रंजन पर क्यों अधीर है कांग्रेस
राजपूत ने आगे कहा कि अगर सचिन को कोई सिफारिश करनी होती, तो वे सीधे तौर पर अध्यक्ष या सीआईसी से बात कर सकते हैं क्योंकि हम सभी उन्हें बहुत अच्छे से जानते हैं। तेंदुलकर एक आइकॉन हैं। राजपूत ने अपने ई-मेल में आगे लिखा है कि हम उनका सम्मान करते हैं और मुझे यकीन है कि अगर उनके पास कोई सुझाव है तो उन्हें हमारे सामने अपने विचार रखने का पूरा अधिकार है।
राजपूत का यह मेल एमसीए के एपेक्स काउंसिल के सदस्य अमित दानी के उस मेल का जवाब था जिसमें उन्होंने लिखा था, संयोजक को आगे की गलतफहमियों को दूर रखने के लिए सीआईसी की बैठक में उपस्थित रहना चाहिए। इस बात से गुस्से में आए लालचंद राजपूत ने इस बात पर जोर दिया है कि किसी तरह की कोई भी गलतफहमी नहीं थी और हर तरह की बात पर चर्चा करने के लिए वह तैयार हैं।
यह भी पढ़ें : बस सरकारों का चरित्तुर देखिए
यह भी पढ़ें : ड्रग्स मामले में रिया ने खोला राज, बॉलीवुड के ये वो चेहरे हैं जो करते हैं नशा

Back to top button