सचिन को BCCI से मिला करारा झटका, कहा लेनी है फुटेज तो दो इतना पैसा

बहुप्रतीक्षित फिल्म “सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स” को लेकर प्रोडक्शन कंपनी ने बीसीसीआई से कुछ वीडियो फुटेज की मांग की थी लेकिन उनके लिए बेहद चौंका देने वाली खबर आई है।जानकारी के मुताबिक बीसीसीआई ने महानतम क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर तक को डिस्काउंट देने से मना कर दिया है। हालांकि बीसीसीआई 3:50 मिनट के वीडियो को मुफ्त में देने को राजी है लेकिन बाकी फुटेज पर किसी तरह की रियायत नहीं देना चाहता।

सैफ के घर से आई बड़ी खबर, एक और नन्हे मेहमान की है तैयारी

बता दें कि इससे पहले भी एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी के लिए टीम के निर्माता को एक करोड़ रुपए देने पड़े थे। बीसीसीआई किसी भी वीडियो को प्रति सेकेंड के हिसाब से देता है। वीडियो की कीमत उसकी इंपोर्टेंस के मुताबिक तय होती है।

विराट कोहली के बारे में 10 ऐसी दिलचस्प बातें जो आप नहीं जानते होंगे

 

बता दें कि फिल्म “सचिन -अ बिलियन ड्रीम्स” का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 2 मिनट 13 सेकेंड के इस वीडियो में आपको सचिन तेंदुलकर के अलावा महेंद्र सिंह धोनी भी नजर आएंगे। देखना यह होगा कि क्या धोनी फिल्म में भी नजर आते हैं। ट्रेलर को यूट्यूब चैनल 200 नॉट आउट से रिलीज किया गया है। फिल्म सचिन तेंदुलकर की बायोपिक है तो जाहिर तौर पर इसमें सचिन तेंदुलकर की जिंदगी से जुड़े कई ऐसे सवालों के जवाब आपको मिलेंगे जो शायद आपके जेहन में सचिन के बारे में रहे होंगे। 

महेंद्र सिंह धोनी के बाद यह किसी दिग्गज भारतीय क्रिकेटर पर हाल में बनी दूसरी बायोपिक है। धोनी की बायोपिक में जहां सुशांत सिंह राजपूत ने महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका निभाई थी वहीं इस फिल्म सचिन खुद एक्ट करते नजर आएंगे।

Back to top button