संबंध बनाने से किन्नर ने किया मना तो इस शख्स ने कर दिया ऐसा कांड, जानकर हो जायेंगे हैरान

 बदलते जमाने मे इंसान की मानसिकता का स्तर लगातार गिरता जा रहा है. जिसके चलते कई बार हमारे सामने ऐसे मामले आते रहते है। जिनके बारे मे जानकर इंसान चौंक जाता है। आज आपको इंसान की गिरती मानसिकता का एक ऐसा मामला बताने जा रहे है। जिसके बार में जानकर आप चौंक जाएंगे। बताया जा रहा है कि निजामुद्दीन थाना इलाके में किन्नर ने  एक युवक के साथ संबंध बनाने से इनकार कर दिया।  

जिसके बाद बदमाशों ने किन्नर को गोली मार दी। जिसके बाद घायल किन्नर को अस्पताल भर्ती कराया गया है। वारदात बारापूला फ्लाईओवर की जो बीस जनवरी को घटित हुई है। किन्नर एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती है। निजामुद्दीन थाना पुलिस ने मामले को लेकर कहा है कि सुंदर भाटी गिरोह के बदमाश त्रिलोकपुरी को गिरफ्तार किया गया है।

जिस पर आरोप है कि उसने पुलिस टीम पर गोली चलाने की कोशिश की थी। और इसके लिए उसने पिस्टल भी निकाल ली थी। पुलिस ने बाताया की आरोपी कैब चलाता है। दक्षिण-पूर्व जिला डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि 20 जनवरी की रात बारापूला फ्लाईओवर पर लड़की को गोली मारने सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी।

…तो इस जगह कुंभ मेले में खुला है अनोखा बैंक, जहाँ चलती है श्रीराम के नाम की मुद्रा

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो किसी राहगीर ने पीडित किन्नर को अस्पताल पहुंचा दिया था। जहां वह ट्रोंमां सेंटर में भर्ती है। फिरलहाल पीडित बयान देने की स्थित में नहीं है।

पीडिता को होश आते ही बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे जेल भेज दिया गया है.

 

Back to top button