संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, परिजनों का ससुरालियों पर हत्या का आरोप

जवाहर नगर कैंप में रहने वाली विवाहिता वीना (35) की शनिवार की रात कसंदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिजनों का आरोप था कि उसके ससुराल वालों की पिटाई से उसकी मौत हुई है। इसी बात को लेकर परिजनों ने रविवार की सुबह कोचर मार्केट चौक में प्रदर्शन किया। करीब दो घंटे तक प्रदर्शन के कारण पूरे इलाके में ट्रैफिक जाम हो गया। सूचना मिलने के बाद थाना डिविजन पांच और चौकी कोचर मार्केट की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के आश्वासन पर प्रदर्शनकारी हटे। संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, परिजनों का ससुरालियों पर हत्या का आरोप

जवाहर नगर कैंप में रहने वाली वीना रानी की शादी इलाके के ही धर्मेंद्र के साथ हुई थी। दोनों का कोई बच्चा नहीं था। शनिवार की रात को वीना की तबीयत खराब हो गई। परिजन उसे अस्पताल ले गए। वहां उसकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप था कि वीना के सिर पर चोट लगी थी। ससुराल वालों के पीटने पर वीना की मौत हुई है। परिजनों का आरोप था कि पुलिस को इसकी सूचना दी गई थी।पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 

इससे गुस्साएं परिजन शव लेकर कोचर मार्केट चौक पहुंच ौर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। चौकी कोचर मार्केट के इंचार्ज एएसआई बलबीर सिंह ने बताया कि वीना रानी टीबी की बीमारी से पीड़ित थी। काफी समय से उसका इलाज चल रहा था। दो नवंबर से वह अस्पताल में उपचाराधीन थी। वीना के परिजन इस बात से परेशान थे कि उसका पति उसका हाल जानने के लिए अस्पताल नहीं पहुंचा था। वीना के साथ मारपीट की कोई बात सामने नहीं आई है। मामले जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम के लिए शव सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सब कुछ साफ हो सकेगा।

Back to top button