संगीत का मजा कई गुना बढ़ा देंगे ये इयरफोन, महज इस कीमत में ले आएं घर

इनोवेटिव एवं पोर्टेबल डिजिटल मार्केट में अग्रणी कम्पनी-पोर्टोनिक्स ने हाल ही में बुधवार को भारत का पहला हाई क्वालिटी स्पोर्ट्स वायरलेस हेडफोन-हारमोनिक्स प्ले लांच कर दिया है. आपको बता दें कि इसकी कीमत 2999 रुपये है. पोर्टोनिक्स द्वारा जारी बयान के मुताबिक हारमोनिक्स प्ले को उपयोगकर्ताओं के एक्टिव आउटडोर लाइफस्टाइल को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. बताया जा रहा हैं कि हारमोनिक्स प्ले हेडफोन्स न सिर्फ अच्छी साउंड क्वालिटी देते हैं बल्कि ये उपयोग में भी काफी आरामदायक और शानदार हैं.

इन्हे लेकर यह भी कहा जा रहा हैं कि ये लम्बे समय तक चलने में सक्षम हैं. हारमोनिक्स प्ले को हर पांच मिनट के बाद एडजस्ट करने की जरूरत नहीं क्योंकि यह इसे खासतौर पर आउटडोर एक्टीविटीज के लिए बनाया गया हैं. बता दें कि हारमोनिक्स प्ले सुपीरियर साउंड आउटपुट से लैस है.

हारमोनिक्स प्ले के इअरबड्स काफी आरामदायक बताए जा रहे हैं और ये आपको बिना किसी दिक्कत और थकान के लम्बे समय तक संगीत का आनंद देने में सक्षम हैं. आप देखेंगे कि इनमे आसान बटन दिए गए हैं, जिनके माध्यम से आप संगीत को नियंत्रित कर सकते हैं और आराम से कॉल कनेक्ट या डिस्कनेक्ट भी की जा सकती हैं. इसमें ब्ल्यूटुथ 4.1 दिया गया है.

Back to top button