श्वेता तिवारी से कई ज्यादा हॉट और सेक्सी है उनकी बेटी, वायरल हुई तस्वीरें…

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर ही अपनी बेटी पलक तिवारी के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. दरअसल पलक इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनी हुई है. वो आए दिन अपने हॉट फोटोज के जरिए इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं.हाल ही में पलक ने कुछ फोटोज शेयर की है जिसके कारण वो एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई है.श्वेता तिवारी से कई ज्यादा हॉट और सेक्सी है उनकी बेटी, वायरल हुई तस्वीरें...

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब पलक तिवारी का हॉट और सेक्सी फोटोज वायरल हुए है बल्कि इससे पहले भी पलक तिवारी का सेक्सी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो चुके है. इस बार फिर से पलक ने अपनी सेक्सी फोटोज के जरिए फैंस के बीच खलबली मचा दी है. सोशल मीडिया पर पलक तिवारी की सभी फोटोज तेजी से वायरल हो रही है. अब तो पलक की हॉटनेस को उनकी मां हॉटनेस के साथ कमपेयर किया जाता है.

लोगों का तो ये भी कहना है कि पलक तिवारी अपनी मां श्वेता तिवारी से भी ज्यादा सेक्सी और हॉट हैं. वहीं पलक का फिगर काफी बोल्ड और सेक्सी फिगर है. इंस्टाग्राम पर पलक के दो लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो आए दिन उनके हॉट फोटोज देखने के लिए तरसते हैं.

Back to top button