श्रीलंका की हंसिनी ने की एमपी के गोविंद से शादी, ट्विटर पर हुई थी दोस्ती

मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के रहने वाले गोविंद महेश्वरी ने श्रीलंका की नागरिक हंसिनी एदिरीसिंघे के साथ सात फेरे लिए हैं। दोनों 10 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे। गोविंद और हंसिनी की दोस्ती साल 2015 में ट्विटर पर हुई थी। दोनों ने दो साल तक टेक्स्ट मैसेज और वीडियो कॉल से एक दूसरे से संपर्क किया।श्रीलंका की हंसिनी ने की एमपी के गोविंद से शादी, ट्विटर पर हुई थी दोस्ती

इसके बाद दोनों की आमने सामने मुलाकात 2017 में हुई। एदिरीसिंघे का कहना है, “दो अलग-अलग संस्कृतियां हैं लेकिन हमें मैनेज करना होगा।”

शादी से पिता बेहद खुश

हंसिनी के पिता का कहना है, मेरी बेटी पढ़ाई के लिए भारत आई थी लेकिन उससे भी पहले से जुड़ाव था, “मैंने इसके लिए हां नहीं की थी क्योंकि मैं उसे (गोविंद महेश्वरी) को नहीं जानता था। बाद में उससे मुलाकात हुई, वह श्रीलंका आया था और फिर मैं शादी के लिए तैयार हो गया। मैं बहुत खुश हूं, मध्यप्रदेश के लोग बेहद मासूम और शिष्ट हैं।”

पीएम मोदी को फॉलो करते हैं दोनों
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हंसिनी और गोविंद दोनों ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फॉलो करते हैं। इसी दौरान पीएम के किसी ट्वीट को गोविंद ने लाइक और हंसिनी ने भी लाइक किया। इसके बाद गोविंद ने हंसिनी की प्रोफाइल चेक कर उन्हें फॉलो किया। फिर हंसिनी ने भी गोविंद को फॉलो किया। इसके बाद दोनों की बातचीत शुरू हो गई। दोनों की दोस्ती हुई जो बाद में प्यार में बदल गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गोविंद इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर चुका है जबकि हंसिनी अभी एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही है।

Back to top button