श्रीदेवी से बहुत ज्यादे डरता था ये डायरेक्टर

फिल्म डायरेक्टर शेखर कपूर उन चुनिंदा निर्देशकों में गिनें जाते हैं जिन्होंने कम फिल्में की मगर उनका असर जोरदार रहा. ऐसी ही एक फिल्म थी 1987 की फिल्म मिस्टर इंडिया. शेखर कपूर ने सोशल मीडिया पर फिल्म की कोस्टार रहीं श्रीदेवी से जुड़ा किस्सा शेयर किया है और बताया है उन्हें रियल लाइफ में किस चीज से डर लगता था.

शेखर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग के दौरान की एक थ्रोबैक इमेज शेयर की है. इसमें फिल्म की कास्ट में से एक लड़का श्रीदेवी के मुह के पास जिंदा कॉकरोच ले जाता नजर आ रहा है. पीछे कास्ट के बाकी बच्चों के साथ अनिल कपूर भी खड़े हैं.

शेखर ने सीन को अपने फेवरेट सीन्स में से एक करार देते हुए कैप्शन के जरिए बताया कि कैसे श्रीदेवी इस फिल्म में कॉकरोच के साथ सीन फिल्मानें को लेकर डरी हुई थीं. फिल्म का ये सीन काफी पॉपुलर हुआ था. फिल्म में श्रीदेवी को कॉकरोच से डरने की एक्टिंग करनी थी.

शेखर ने बताया कि सिर्फ फिल्म के सीन ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी श्रीदेवी को कॉकरोच से डर लगता था.

इसके बाद उन्होंने बताया कि कैसे इस सीन को शूट किा गया था. उन्होंने मजाकिया अंदाज में कॉकरोच के क्लोजअप सीन को शूट करने वाला वाकया भी बताया.

1987 में आई फिल्म मिस्टर इंडिया ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और फिल्म की सक्सेस ने दोनों मुख्य कलाकार अनिल कपूर और श्रीदेवी का करियर संवारने में मदद की थी. फिल्म में अमरीश पुरी, अनु कपूर, आशोक कुमार और सतीश कौशक ने भी अहम रोल प्ले किया था.

Back to top button