श्रीदेवी की मौत के बाद मेरे और जाह्नवी के बीच है अब ये रिश्ता: अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड जल्द रिलीज होने वाली है. इसमें उनके अपोजिट परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी. वे इन दिनों मूवी के प्रमोशन में बिजी हैं. एक इंटरव्यू में एक्टर ने जाह्नवी-खुशी कपूर संग बदलते रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. मालूम हो, श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन बोनी कपूर और जाह्नवी-खुशी की ताकत बनकर उभरे. मुश्किल की घड़ी में उन्होंने पिता और बहनों का साथ दिया. आज उनके  सौतेली बहनों संग अच्छे रिलेशन हैं.

DNA को दिए इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा, ”एकदम से बहुत कुछ हो गया कि कुछ भी समझने का मौका नहीं मिला. जिंदगी में इतना कुछ सहा है कि अपने दुश्मन के लिए इसकी कल्पना नहीं कर सकता. मुझे पता है आप कैसे फील करते हो जब जिंदगी के लिए जूझ रहे होते हैं.” 

”जब श्रीदेवी के निधन की खबर मिली मैं पंजाब में था. मैंने अपनी मौसी और बहन को तुरंत फोन किया. जो मुझे लगा मैंने उसे तुरंत किया. मेरी मां मुझसे यही करने की उम्मीद करतीं. वे चाहती कि मैं अपने पापा और परिवार का साथ दूं.”

”अगर मैं एक अच्छा बेटा और भाई बन सकता हूं तो फिर क्यों ना बनूं? मुझे तो कुछ अच्छा ही मिल रहा है. मुझे दो और बहनें मिल रही हैं. अपने पिता की मदद कर मुझे बहुत राहत मिली. ”

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर लोगो के उड़े होश, तस्वीरे देख पागल हो जाएगे

अर्जुन ने कहा, ”हम लोग एक-दूसरे के साथ सहज हैं. हमारे रिश्ते की अच्छे से शुरूआत हुई है. मुझे डर था कि ज्यादा बात करने से नजर लग जाएगी. जाह्नवी-खुशी एकदम स्पष्ट हैं. आज हम एक-दूसरे संग one-on-one बातचीत कर सकते हैं. मैं और अंशुला हमेशा उनके साथ हैं.”

वे कहते हैं, ”परिवार मेरे पिता की ताकत है. वे हमेशा हमारे से उपलब्ध हैं इसलिए हम भी उनके लिए मौजूद हैं. भागदौड़ भरी जिंदगी में कभी कभी हम अपने करीबियों की अहमियत को भूल जाते हैं.”

जल्द ही करण जौहर का टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ शुरू होने वाला है. चर्चा है कि करण के चैट शो में जाह्नवी कपूर अपने भाई अर्जुन के साथ डेब्यू करेंगी. सूत्रों के मुताबिक, ”इस बार शो में जाह्नवी अपना डेब्यू करेंगी. उनके जोड़ीदार बनेंगे अर्जुन कपूर, दोनों एक-दूसरे के काफी करीब हैं. मुश्किल की घड़ी में अर्जुन ने जाह्नवी-खुशी की हिम्मत बांधी. शो में वे दोनों एक-दूसरे के सीक्रेट्स से पर्दा उठाएंगे.” 

Back to top button