श्रीदेवी की पुणयतिथि पर बेटी जाहन्वी ने अपनी मां को किया याद…

फरवरी 24, आज श्रीदेवी की दूसरी पुणयतिथि है। साल 2018 में परिवार में हुई एक शादी में शामिल होने के लिए श्रीदेवी दुबई गई थीं। जहां, होटल के बाथरूम में उन्होंने दम तोड़ा था। श्रीदेवी के निधन की खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड इंडस्ट्री शॉक में था। उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए देश-विदेश से लोग आए थे। आज उनकी दूसरी पुणयतिथि के मौके पर श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर ने एक फोटो शेयर की है, जो कि उनके बचपन की है।

जान्हवी कपूर फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं कि मां, मैं आपको रोज बहुत याद करती हूं। इससे पहले भी जान्हवी अपने सोशल मीडिया पर श्रीदेवी के साथ कई फैमिली फोटो शेयर कर चुकी हैं।

जाहन्वी कपूर के इस फोटो पर निर्माता-निर्देशक करण जौहर, डायरेक्टर जोया अख्तर और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने हार्ट इमोजी बनाया है।

पिछले साल श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथि पर कपूर परिवार ने बहुत ही प्यारी यादें शेयर की थीं। जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा था। बोनी कपूर के बड़े बेटे अर्जुन कपूर से श्रीदेवी के निधन पर बात की गई थी तो उन्होंने कहा था कि ये मेरा अधिकार है कि मैं अपने पिता का अच्छा बेटा बनूं। और बाई-प्रोडक्ट के रूप में अगर देखा जाए तो मुझे दो प्यारी बहनें भी मिली हैं। वे मुझे अनुमति देती हैं कि मैं उन्हें अपनी बहनें बुला सकूं।

Back to top button