श्रीदेवी की जिंदगी पर बनी फिल्म से हो रहा है प्रिया प्रकाश का बॉलीवुड डेब्यू, रिलीज हुआ Teaser

बॉलीवुड में साउथ के कलाकारों का डेब्यू हमेशा से होता रहा है. इस कड़ी में अब इंटरनेट सेंशेन प्रिया प्रकाश वारियर का नाम भी जुड़ गया है. प्रिया अपना बॉलीवुड डेब्यू लेट एक्ट्रेस श्रीदेवी की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ से करने जा रही हैं. फिल्म के टीजर को रिलीज किया जा चुका है. इसका निर्देशन साउथ के जाने माने डायरेक्टर प्रशांत माम्बुली ने किया है. इस फिल्म की शूटिंग का कुछ हिस्सा लंदन में शूट किया गया है.श्रीदेवी की जिंदगी पर बनी फिल्म से हो रहा है प्रिया प्रकाश का बॉलीवुड डेब्यू, रिलीज हुआ Teaser

फिल्म का टीजर देखकर तो ऐसा लगता है कि ये फिल्म बॉलीवुड की सुपरस्टार रहीं श्रीदेवी पर आधारित है क्योंकि इस टीजर के एंड में बॉथटब में सिर्फ पैर दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में प्रिया के अलावा अभिनेता प्रियांशु चटर्जी लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म कब रिलीज हो रही है इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

रातोंरात इंटरनेट सनसनी बनीं प्रिया 
कि साल 2018 की शरुआत में एक वीडियो वायरल होने से रातोंरात इंटरनेट सनसनी बनी प्रिया प्रकाश वारियर साल 2019 में भी खबरों में बनी हुई हैं. प्रिया हालिया रिलीज फिल्म ‘उरी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में बॉलीवुड सितारे के साथ नजर आईं. इसी पार्टी की कुछ फोटोज प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं. प्रिया की इन तस्वीरों में ‘सिंबा’ स्टार रणवीर सिंह, वरुण धवन, रोहित शेट्टी और कैटरीना कैफ साथ दिख रही हैं.

वायरल हुआ फिल्म का वीडियो 
बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर अपनी पहली ही मलयालम फिल्‍म ‘उरु उदार लव’ के एक गाने से सुपरहिट हो गई थीं. इस गाने में वह अपने को-स्‍टार को आंखें से गोली मारते हुए नजर आ रही हैं. यह क्लिप उनके गाने के एक सीन से लिया गया है. ‘उरु उदार लव’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्‍म है जो साल 2018 में रिलीज हुई थी. वहीं विक्की कौशल बॉलीवुड में अपने पैर जमाने शुरू कर चुके हैं. उनकी फिल्में फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं.

Back to top button