भारतीय खिलाड़ियों का शोभा डे ने उड़ाया मजाक, भड़का गुस्सा

नई दिल्ली। रियो ओलिंपिक में हर भारतीय खिलाड़ी पूरी जी-जान लगा रहा है, ताकि पदक जीतकर देश को सम्मान दिला सके। करोड़ों खेलप्रेमी इन खिलाड़ियों की हौंसला अफजाई कर रहे हैं, लेकिन लेखिका शोभा डे ने कुछ अलग ही राग अलापा है।

भारतीय खिलाड़ियों का शोभा डे ने उड़ाया मजाक, भड़का गुस्सा

शोभा ने ट्विटर पर भारतीय खिलाड़ियों का मजाक उड़ाया है। हालांकि बड़ी संख्या में खेलप्रेमी आगे आए हैं और शोभा को जवाब दे रहे हैं।

शोभा डे ने ट्वीट कर लिखा है कि-“गोल ऑफ टीम इंडिया ऐट द ओलंपिक: रियो जाओ, सेल्फी लो, खाली हाथ वापस आओ। पैसे और अवसर की बरबादी।”

Goal of Team India at the Olympics: Rio jao. Selfies lo. Khaali haat wapas aao. What a waste of money and opportunity.

— Shobhaa De (@DeShobhaa) August 8, 2016

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनव बिंद्रा ने लिखा है- यह कहना गलत है। आपको अपने खिलाड़ियों पर गर्व होना चाहिए जो पूरी दुनिया की प्रतिभाओं के सामने अपने सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश कर रहे हैं।

वहीं गुल पनाग ने बिंद्रा की बात को आगे बढ़ाते हुए लिखा- …और खिलाड़ी ऐसे प्रयास भी तब करते हैं जब उन्हें ठीक से संसाधन नहीं मिलते हैं। मेडल नहीं मिलने पर खूब रोना-धोना होता है, लेकिन साधनों की कमी पर कोई बात नहीं करता।

‏@Charanjitratan का कहना है- खिलाडियों की तौहीन करने वाली और खेल की मूल सोच एवम् भावनाओं का कत्ल करने वाली शोभा डे के दिमाग का जितनी जल्दी हो सके इलाज करवाओ।

@swimmer_bhuppi के मुताबिक, शोभा डे का गुस्सा जायज है। उन्हे Rio नहीं भेजा गया किसी टीम का मेनेजर बना के। थोड़ा बहुत फ्री में …..उड़ा आती।

Back to top button