शूटिंग से ब्रेक लेकर मुंबई में वोट डालने पहुचें सलमान खान

 

पूरे देशभर में इस वक्त लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां हैं. देश के अलग अलग हिस्सों में चौथे चरण का मतदान जारी है. आम मतदाताओं की तरह मुंबई के सेलिब्रिटी भी चौथे फेज के मतदान में वोट डालने पोलिंग बूथ पहुंचे. तमाम सितारों में बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान यानी सलमान खान भी अहम हैं.
रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान इंदौर में दबंग 3 की शूटिंग से ब्रेक लेकर आज मुंबई मतदान करने पहुंचे. उन्होंने मुंबई स्थित बांद्रा के पोलिंग बूथ नंबर 283 में वोट डाला.

दबंग 3 की शूटिंग से ब्रेक लेकर मुंबई में सलमान खान ने डाला वोट, PHOTOS

पोलिंग बूथ के अंदर से सलमान खान की तस्वीरें सामने आई हैं. वे ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में दिखे. सलमान खान पोलिंग बूथ के बाहर सनग्लासेज पहने दिखे, जो कि उन्हें दबंग लुक दे रहा था.

दबंग 3 की शूटिंग से ब्रेक लेकर मुंबई में सलमान खान ने डाला वोट, PHOTOS

फोटो में सलमान खान अपना वोट डालते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान ही नहीं पूरे खान परिवार ने भी मुंबई में वोट डाला है. सलीम खान, सीमा खान, अरबाज खान और सोहेल खान की भी मतदान करने के बाद की तस्वीरें सामने आई हैं.
दबंग 3 की शूटिंग से ब्रेक लेकर मुंबई में सलमान खान ने डाला वोट, PHOTOS

पिछले दिनों सलमान खान ने लोगों से वोट डालने की अपील भी की थी. दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कई बॉलीवुड सेलेब्स को वोट के प्रति जनता को मोटिवेट करने की अपील की थी. पीएम की अपील को रीट्वीट करते हुए सलमान खान ने लिखा था- ”हम लोकतंत्र में रहते हैं, वोट डालना हर भारतीय का कर्तव्य है. मैं हर वोटर से कहूंगा कि अपने अधिकार का इस्तेमाल करें.”

चुनावी माहौल में जहां कई बॉलीवुड स्टार्स ने राजनीति में एंट्री की है. वहीं सलमान खान के भी बीजेपी की तरफ से चुनाव लड़ने की खबरें थीं. हालांकि सलमान खान ने चुनाव लड़ने की खबरों का पूरी तरह से खंडन किया था. सलमान ने तब ट्वीट कर कहा था, “ना चुनाव लड़ूंगा और ना किसी पार्टी का प्रचार करूंगा.” 

 

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा 5 जून को ईद के मौके पर एक्टर की दबंग 3 भी रिलीज होने वाली है. मूवी में कटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर लीड रोल में हैं.

 

Back to top button