शूटिंग पर लौटे कपिल, क्या शाहरुख खान को शो में ला पाएंगे

कपिल शर्मा अपनी बीमारी की वजह से एक हफ्ता शूट नहीं कर पाए थे. इस वजह से बीते हफ्ते में उनका एक पुराना एपिसोड टेलीकास्ट करना पड़ा.शूटिंग पर लौटे कपिल, क्या शाहरुख खान को शो में ला पाएंगे

लेकिन अब खबर है कि उनकी तबीयत में खासा सुधार आ गया है और वह शूट पर लौट आए हैं. खबर है कि कल वह मुबारकां की टीम के साथ फिल्म का प्रमोशन एपिसोड शूट कर चुके हैं.

लेकिन बड़ा सवाल ये है कि क्या शाहरुख खान अब उनके शो पर आएंगे. दरअसल, मुबारकां की तरह ही जब हैरी मेट सेजल का प्रमोशन एपिसोड भी शूट नहीं हो पाया था. वजह वही थी- तबीयत खराब होने की वजह से कपिल शर्मा का बेहोश हो जाना. हालांकि मुबारकां टीम को लौटा देने के बाद कपिल शर्मा हॉस्प‍िटल ही गए थे. लेकिन शाहरुख और अनुष्का शर्मा के साथ ऐसा नहीं था.

शाहरुख को दिया था धोखा!

एक वेबसाइट के हवाले से खबर दी गई थी कि शाहरुख को लौटाने के बाद कपिल अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी की शूटिंग के लिए गए थे. वेबसाइट ने पूरे सबूत के साथ प्रमुखता से ये खबर दी थी. वेबसाइट को बताया था उनको एक सोर्स से जानकारी मिली थी कि कपिल शर्मा लोखंडवाला की अपनी बिल्डिंग से निकलकर जनरल स्टूडियोज की ओर गए थे.

क्या बंद होगा द कपिल शर्मा शो

बताया जा रहा है कि सोनी चैनल फिलहाल कपिल शर्मा का कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू करने के मूड में कतई नहीं है. दरसअल, चैनल के साथ कपिल के शो का कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल में दोबारा साइन होना था.

एक खबर के अनुसार, लगभग तीन महीने बीत जाने के बावजूद कपिल शर्मा और चैनल के बीच नई डील साइन नहीं हुई है. एक ओर जहां इसकी वजह शो की लगातार कम TRP बताई जा रही है वहीं कपिल शर्मा की गिरती सेहत भी इसका एक कारण हो सकती है.

Back to top button