शूटिंग के दौरान टीवी एक्टर के साथ हुआ बड़ा हादसा, चली गई उनकी आवाज

टेलीविजन अभिनेता गौतम रोडे ने शूटिंग के दौरान अपनी आवाज खो दी है। ‘काल भैरव रहस्य’ के दूसरे सत्र की शूटिंग के दौरान गौतम को अपने किरदार वीरवर्धन के लिए जोर से बोलना और चिल्लाना था। ऐसा करते समय उनका गला खराब हो गया और आवाज बंद हो गई।शूटिंग के दौरान टीवी एक्टर के साथ हुआ बड़ा हादसा, चली गई उनकी आवाज

हालांकि इस वजह से उन्होंने शूटिंग बंद नहीं की। गौतम का मानना है कि यह काम का हिस्सा है। उन्होंने कहा, ‘मैं हमेशा किरदार को जीवंत बनाने का प्रयास करता रहा हूं ताकि लोगों को यह वास्तविक लगे।

काल भैरव की शूटिंग के दौरान मुझे बहुत तेज चिल्लाना था। निर्माताओं ने फर्जी शूट करने पर जोर दिया। लेकिन मैं इससे सहमत नहीं था और खुद ही इसे करने का फैसला लिया।

निश्चित रूप से इस तरह के किरदार निभाने से स्वास्थ्य पर प्रभाव पड़ता है, लेकिन मैं ऐतिहात बरतता हूं।’ गौतम फिलहाल गले और आवाज को ठीक करने के लिए दवा ले रहे हैं।

इसे पहले भी गौतम बहुत से सीरियल में काम कर चुके हैं। सरस्वतीचन्द्र,महाकुंभ,कर्ण जैसे शूटिंग में काम कर चुकें है। तो वहीं आदिति किस देश में है मेरा दिल, इश्कबाज और कबूल है जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं।

Back to top button