शूटिंग के दैरान क्या से क्या हो गए ‘बाहुबली’, तस्वीर देखकर आपके उड़ जाएंगे होश

फिल्म ‘बाहुबली’ से देश-दुनिया में मशहूर होने वाले प्रभास इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में बिजी हैं । प्रभास कभी-कभी किसी इवेंट में भी नजर आ जाते हैं लेकिन वो लाइम लाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं । हाल ही में प्रभास की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । इन तस्वीरों में प्रभास काफी बदले-बदले नजर आ रहे हैं ।

प्रभास का वजन काफी बढ़ गया है । ‘बाहुबली’ के लुक से बिल्कुल अलग प्रभास ने शायद अपनी फिटनेस पर ध्यान देना छोड़ दिया है । उन्हें देखकर ऐसा नहीं लग रहा कि वो वही ‘बाहुबली’ के एक्टर हैं जिनका फिजीक देख दर्शक इंप्रेस हो गए थे । ये तस्वीरें फिल्म RRR के लॉन्चिंग के दौरान की हैं ।

इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण नजर आएंगे । लॉन्चिंग में ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एसएस राजामौली भी नजर आए । फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग अपने आखिरी चरण पर है । अब जो प्रभास का लुक नजर आ रहा है वो उनकी अगली फिल्म का हो सकता है ।

‘साहो’ के बाद प्रभास डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार की फिल्म करेंगे इसलिए वो उसके लुक की तैयारी कर रहे हैं । फिल्म का टाइटल अभी तक कंफर्म नहीं हुआ है । इस फिल्म में प्रभास एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ नजर आ सकते हैं । बता दें कि प्रभास की ‘साहो’ एक बड़े बजट की फिल्म है ।

फिल्म के एक्शन सीन पर काफी पैसे खर्च किए गए हैं । फिल्म के एक्शन सीन को हॉलीवुड एक्शन कोरियोग्राफर केनी बेट्स ने डायरेक्ट किया है । खबरों की मानें तो फिल्म करीब 300 करोड़ के बजट में बन रही है । ‘साहो’ के डायरेक्टर सुजीत हैं । इसमें प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगी ।

Back to top button