‘शी मूव इट लाइक’ का वीडियो हुआ वायरल, बादशाह संग नजर आईं वरीना हुसैन 

मुंबई! इस साल आई फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली वरीना हुसैन रैपर बादशाह के ‘शी मूव इट लाइक’ वीडियो में नजर आएंगी. उनकी एलबम ‘वन’ का यह गीत 10 दिसंबर को रिलीज होगा.

Can’t stop humming #SheMoveItLike by @Its_Badshah 10th December it is .. STAY TUNED !!! @sonymusicindia @SonyMusicNorth pic.twitter.com/51E9EEcBl0
— Warina Hussain (@Warina_Hussain) December 7, 2018

वरीना ने कहा, “बादशाह के साथ काम करना बेहद दिलचस्प रहा।  उन्होंने ये भी कहा उन्हें ये गाना पहले ही पसंद है. आपको बता दें वरीना इस वीडिओ में तीन अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगी. यह मेरा पहला पॉप वीडियो है और मुझे पहले से पता था कि अगर मैं पॉप सॉन्ग करूंगी तो वो बादशाह के साथ करूंगी.” वह बादशाह को बेहद प्रतिभाशाली मानती हैं.

वरीना ने कहा, “संगीत को लेकर उनका बेहतरीन नजरिया है. मैं उनकी म्यूजिक वीडियो का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं. बादशाह और सोनी म्यूजिक टीम के साथ शूटिंग का मेरा शानदार अनुभव रहा. मुझे यकीन है कि यह संगीत सुनने वालों और प्रशंसकों को बहुत पसंद आएगा.” बता दें वरीना की फिल्म लवयात्र‍ि बॉक्स ऑफ‍िस पर खास कमाल नहीं द‍िखा पाई थी. आपको बता दें वरीना ने एडवर्ल्ड से अपने कर‍ियर की शुरुआत की है.
ये भी देखें: 

Back to top button