आजम खान ऐसे नेता हैं कि उनका नाम ले लूं तो नहाना पड़ता है

कानपुर। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार शाम सीसामउ विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी के प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने कानपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी की सरकार बनती है तो यूपी का विकास होगा। इसके अलावा आजम खान पर वार करते हुए कहा कि आजम खान ऐसे नेता है जिनका ‘उनका नाम ले लूं तो नहाना पड़ता है।शिवराज सिंह चौहान

शिवराज सिंह चौहान कहा-मोदी लहर से डर कर राहुल-अखिलेश

शिवराज सिंह चौहान ने कहा नेता कि आजम खान का नाम लेते हुये कटाक्ष किया, ‘‘उनका (आजम का) नाम ले लूं तो नहाना पड़ता है।’’ उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार सांप्रदायिक आधार पर काम करती है और भेदभाव करती है। यहां की सरकार वोट बैंक बनाने के चक्कर में तुष्टीकरण की राजनीति करती है तब ही कानून व्यवस्था खराब होती है। 

उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने वाली है और फिर यहां का विकास भी बीजेपी के अन्य राज्यों की तरह होगा। उन्होंने कहा कि सैफई हवाई अड्डे पर उतरे तो वहा की चमक दमक देखकर दंग रह गये, जबकि कुछ दिनों पहले जब कानपुर आये थे तो यहां मालूम हुआ था कि यहां केवल एयरफोर्स का हवाई अड्डा है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में मोदी लहर चल रही है इस लिये अखिलेश और राहुल डर की वजह से एक हो गये हैं।

उन्होंने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री बनने के बाद सबसे पहले मध्यप्रदेश से डाकुओं के खात्मे का काम किया। हाल में सिमी के आतंकवादियों ने जेल से भागने का काम किया था। उनका अंजाम देखकर अब जेल में अपराधी कहते है कि जेलर साहब हमारी जेल में एक ताला और डाल दो। अगर सरकार सख्त हो तो अपराधियों के हौसले पस्त हो जाते है। उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार आई तो गुंडे या तो जेल के अंदर होंगे या प्रदेश छोड़कर भाग जायेंगे।

चौहान ने कहा कि विकास की योजनायें उत्तर प्रदेश में सरकार बनने पर लायी जायेंगी। उन्होंने समाजवादी पार्टी की सरकार पर आरोप लगाया कि वह प्रधानमंत्री मोदी की सरकारी योजनाओं को लागू करने से इसलिये डरती रही कि कहीं इससे मोदी सरकार का नाम न हो जाये।

 
Back to top button