शिवराज सरकार में रहे पूर्व मंत्री विश्वास सारंग का विवादित बयान, कमलनाथ सरकार के मंत्रियों की तुलना बंदर से की…

शिवराज सरकार में मंत्री रहे विश्वास सारंग ने कमलनाथ सरकार के मंत्रियों की तुलना बंदर से कर दी. सारंग ने कहा- बंदर के हाथ में उस्तरा लग गया है. अल्पमत की सरकार को इतराना नहीं चाहिए.
बीजेपी सरकार के पूर्व मंत्री विश्वास सारंग का विवादित बयान सामने आया है.ये बयान उन्होंने जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा के बयान के जबाव में दिया. शर्मा ने आरोप लगाया था कि बीजेपी शासन में लोगों के ख़िलाफ झूठे केस दर्ज कराए गए. इसके जवाब में सारंग ने कहा- देशद्रोह, देश और समाज को तोड़ने, अनर्गल बातों का प्रचार-प्रसार करना कांग्रेस की नीति और सिद्धांत हैं. बंदर के हाथ में उस्तरा लगा, जैसी कहावत लागू हो रही है. कमलनाथ सरकार के मंत्री ऐसे ही बयान दे रहे हैं.सारंग ने कहा सरकार को गंभीरता के साथ चलाना चाहिए. अल्पमत की सरकार के मंत्रियों को लेकर इतना इतराना नहीं चाहिए.

कांग्रेस ने बीजेपी नेता विश्वास सारंग के बयान को अशोभनीय बताते हुए पलटवार किया है.मंत्री पी सी शर्मा ने कहा कि बीजेपी के कार्यकाल में मंत्रियों के पास कुल्हाड़ियां थीं. उन्होंने तरह-तरह के घोटाले किए.सबकी जांच होगी और जो कुछ भी इनके पास है, उसे वसूला जाएगा.

 

Back to top button