शिवपाल ने बोला- आप 11 मार्च को सरकार बनाइए, मैं नई पार्टी बनाऊंगा

इटावा के जसवंतनगर सीट से नामांकन दाखिल करने पहुंचे शिवपाल यादव

समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव मंगलवार को इटावा की जसवंतनगर सीट से नामांकन भरने पहुंचे। उनके साथ भारी संख्या में लोग मौजूद थे। नामांकन करने के बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उनका दर्द छलक उठा। बोले मैं 15 दिन पहले यह नहीं सोच रहा था कि समाजवादी पार्टी से मैं चुनाव लडूंगा। मुझे मेरे समर्थकों ने निर्दलीय चुनाव लडऩे के लिए बोला। खैर, अब मेरे पास आगे विकल्प है। आप 11 मार्च को सरकार बनाइए और मैं नई पार्टी बनाऊंगा।

शिवपाल ने बोला- आप 11 मार्च को सरकार बनाइए, मैं नई पार्टी बनाऊंगा

इसके पहले भारी संख्या में समर्थकों के साथ नामांकन भरने पहुंचे शिवपाल यादव के काफिले में एक बार फिर सपा परिवार की जारी लड़ाई का सबूत मिला। काफिलें में लगे पोस्टर से अखिलेश यादव का नाम गायब रहा। इस पोस्टर में शिवपाल के संग मुलायम सिंह यादव तो नजर आए लेकिन अखिलेश का न तो नाम मिला न ही तस्वीर। पोस्टर पर प्रचार के लिए खास नारा दिया गया है… ‘थामे मशाल फिर आए शिवपाल’

अभी-अभी: राष्ट्रपति ने मोदी सरकार काे लेकर कह दी ये बड़ी बात

वहां मौजूद कई लोगों ने कहा इस नारे ने यूपी चुनाव के इतिहास में दबे पुराने नारों की यादें ताजा करा दी। नामांकन के बाद शिवपाल मीडिया से हुई बातचीत में कहा 19 तारीख तक वे अपने क्षेत्र में प्रचार करेंगे। इसके अलावा वे बोले 19 तारीख के बाद वे सपा, बसपा और कांग्रेस को छोड़कर कोई बुलाएंगे तो मैं प्रचार के लिए पुहंच जाउंगा। उनके इस बयान से इशारा अखिलेश की तरफ था।

Back to top button