शिवपाल ने बसपा पर तंज कसते हुए राम गोपाल पर बोला हमला, कहा….

प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को इटावा जिले में एसएस मेमोरियल कॉलेज के हॉल में पार्टी की बूथ स्तरीय बैठक की। इसमें उन्होंने बसपा और भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो राम गोपाल यादव पर भी निशाना साधा। मुलायम सिंह यादव के चुनाव लड़ने का जिक्र करते हुए कहा कि नेताजी को पहले प्रसपा से चुनाव लड़ना चाहिए। यदि वह पार्टी से नहीं लड़ते हैं तो निर्दलीय लड़ें। शिवपाल ने बसपा पर तंज कसते हुए राम गोपाल पर बोला हमला, कहा....

यादव ने सपा व बसपा पर तंज कसते हुए कहा कि मायावती ने मोदी और लालजी टंडन को भाई बनाया था। मर्यादा की सारी सीमाएं तोड़ते हुए एक ने भाई को तो दूसरे ने बाप को धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि हमें पीएम नहीं बनना है। हम किसी के आगे घुटने भी नहीं टेकेंगे। यदि किसी को गठबंधन करना है तो लोग संपर्क करें। शिवपाल ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन तो अच्छा रहेगा ही, 2022 में वह अच्छे अच्छों की हवा खराब कर देंगे।

रामगोपाल पर तंज ….लेकिन कैसे प्रोफेसर हैं ये पता नहीं

उन्होंने कहा कि लोग प्रसपा से इतने घबराए हुए हैं कि वह गठबंधन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा सपा के नेताओं ने धोखा दिया है। सपा के प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव के पूर्वांचल में पीटने वाले बयान का जिक्र करते उन्होंने कहा कि वे बड़े भाई हैं। कुछ भी कह सकते हैं। लेकिन आज तक उन्हें कोई पीट नहीं पाया। रामगोपाल पर तंज कसते हुए कहा कि वे कहे तो प्रोफेसर जाते हैं लेकिन कैसे प्रोफेसर हैं ये पता नहीं। कब्जा से लेकर गलत काम तक करवाते हैं। उन्होंने कहा कि सपा पहले बहुत बड़ी पार्टी थी। अब कुछ नहीं है। 
Back to top button