शिवपाल ने कहा- रामगोपाल ने फेल किया था मुलायम के प्रधानमंत्री बनने का प्लान

फिरोजाबाद सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने का एलान करने के बाद प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव जिले में लगातार जनता के बीच बने हुए हैं। उन्होंने जसराना क्षेत्र में चार जनसभाएं कीं। इस दौरान उनके पुत्र एवं प्रसपा महासचिव आदित्य यादव भी मौजूद रहे। शिवपाल ने कहा- रामगोपाल ने फेल किया था मुलायम के प्रधानमंत्री बनने का प्लान
 
जसराना के गांव पाढ़म में आयोजित जनसभा में शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सपा में दो वर्ष तक उन्होंने अपमान सहने के बाद अलग पार्टी बनाई है। मुलायम सिंह यादव देश के प्रधानमंत्री होते, लेकिन पूरा प्लान प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने फेल कर दिया। 

शिवपाल ने सपा बसपा गठबंधन को लेकर अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। कहा कि जिसने नेताजी के खिलाफ मुकदमे करवाए, उसी के साथ गठबंधन कर लिया। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी की तरक्की से लोग जल रहे हैं। हमें चुनाव के लिए जनता पैसा दे रही है।

‘जनता लेगी नेताजी के अपमान का बदला’

वहीं जनसभा को संबोधित करते हुए प्रसपा के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव ने कहा कि क्षेत्र की जनता नेताजी के अपमान का बदला लेगी। शिवपाल सिंह यादव को प्रवेश यादव, मंगल यादव एवं रामनाथ सिंह ने 51 हजार रुपये की थैली भेंट की। 

फरीदा, मछरिया और द्वारिकापुर में भी शिवपाल यादव ने जनसभाएं कीं। उनके कार्यक्रम में सिरसागंज के सपा विधायक हरिओम यादव, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप, पूर्व सांसद रघुराज सिंह शाक्य, महिला मोर्चा की अध्यक्षा अर्चना राठौर मौजूद रहे।  

Back to top button