शाह ने साधु संतों से की मुलाकात, गौहत्या-राममंदिर जैसे मुद्दे छाए, जयपुर में मंदिर हटाने का मामला भी उठा

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज सुबह करीब सवा नौ बजे से सी—स्कीम के होटल में साधु संतों और सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से वार्ता की। इस बैठक के बाद शाह ने प्रदेश पदाधिकारियों,जिला अध्यक्ष,जिला संगठन प्रभारी और मोर्चा प्रकोष्ठ, प्रकल्प के पदाधिकारियों से मुलाकात कर फीड बैक लिया। शाह आज शाम करीब चार बजे दिल्ली के लिए रवाना होगें और राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के सम्मान में आयोजित भोज में शामिल होकर देर रात वापस जयपुर लौट आएंगे। शाह रविवार को भी भाजपा नेता और पदाधिकारियों से मुलाकात करेगें।

शाह ने साधु संतों से की मुलाकात, गौहत्या-राममंदिर जैसे मुद्दे छाए, जयपुर में मंदिर हटाने का मामला भी उठा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह शुक्रवार को जयपुर पहुंचे थे। एयरपोर्ट से लेकर भाजपा प्रदेश कार्यालय तक कई स्थानों पर शाह का भव्य स्वागत किया गया। इसके बाद शाह देर रात तक अलग अलग संगठनों से चर्चा कर फीड बैक लेते रहे। बैठकों की सबसे बड़ी विशेषता रही कि शाह खुद कम से कम बोले और बैठक में उपस्थित नेताओं की बात ज्यादा सुनी। शाह ने बीच बीच में सवाल जरुर किए और उन पर चर्चा की। आज सुबह मुख्यमंत्री भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंची और वहां से शाह के साथ ही सी स्कीम के होटल में आयोजित बैठक के लिए रवाना हुई। बैठक में भी शाह ने छोटा उद्बोधन दिया और उसके बाद बैठक में उपस्थित साधु संतों से बात की। बैठक में गौहत्या, राममंदिर, हिंदुत्व जैसे मुद्दे रहे। वहीं जयपुर के मंदिर हटाने का मुद्दा भी चर्चा में आया।साधु संतों के साथ बैठक के बाद शाह ने प्रदेश संगठन के प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष व जिला संगठन प्रभारियों ,मोर्चा, प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश पदाधिकारी, प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक और मोर्चा,प्रकोष्ठ,प्रकल्प व विभागों के प्रदेश प्रभारियों से चर्चा शुरू की। इस बैठक के बाद शाह ने लोकसभा और राज्य सभा के सांसदों चर्चा की। इस बैठक में शाह ने लोकसभा में टारगेट 25 दिया और सांसदों को अपने निर्वाचन क्षेत्र से जुड़ने और ज्यादा से ज्यादा जनसंपर्क का संदेश दिया। इस बैठक के बाद शाह दिल्ली के लिए रवाना होंगे।यह रहेगा कल का कार्यक्रम

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपने राजस्थान दौरे के अंतिम दिन 23 जुलाई को सुबह 9 से 10 बजे तक प्रदेश कोर कमेटी की बैठक लेंगे। इसके बाद 10 से 11 बजे तक पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष प्रदेश समिति,विस्तारक कार्य योजना प्रदेश समिति के साथ चर्चा करेंगे। इसके बाद 11 से 12 बजे तक विचार परिवार कार्यक्रम और फिर दोपहर 12 से 1 बजे तक दलित वर्ग के घर भोजन करेंगे। इसके बाद दोपहर 1 से 2 बजे तक बोर्ड,निगम, आयोग अध्यक्ष, नगर सुधार न्यास अध्यक्ष, महापौर, जिला प्रमुख ,पंचायत समिति प्रधान व नगर निकाय अध्यक्षों के साथ विचार विमर्श करेंगे। दोपहर 2 से 3 बजे तक प्रदेश कोर कमेटी पदाधिकारियों से आगामी लोकसभा चुनाव प्रबंध पर चर्चा होगी। इसके बाद 3 से 4 बजे तक अमित शाह मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश प्रभारी व संगठन महामंत्री से व्यक्तिगत चर्चा करेंगे। इस बैठक के बाद शाह वापस दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

Back to top button