शाहरुख़ के जैकेट की कीमत, जानकर उड़ जायेंगे आपके होश…

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान सिर्फ अपनी एक्टिंग और लुक्स के लिए ही नहीं बल्कि अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. बॉलीवुड के बादशाह अच्छी तरह से यह जानते हैं कि मौके और जरूरत के मुताबिक किस तरह खुद को ढालना चाहिए. वह हाल ही में खूबसूरत Balenciaga जैकेट पहने मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर देखें गए.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि उनकी जैकेट बहुत ही शानदार थी लेकिन दिलचस्प चीज यह थी कि जैकेट की प्राइज. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट की मने तो शाहरुख खान की इस मोनोक्रोम जैकेट की कुल कीमत 1 लाख 05 हजार 163 रुपये के करीब बताई जा रहे है.

जी हां, इतनी कीमत में आप अपना मनपसंद आई फोन एक्स भी खरीद सकते हैं, या किसी खूबसूरत लोकेशन पर छुट्टियां मनाने निकल सकते हैं. साथ ही बता दें कि शाहरुख खान की इस जैकेट में फैन के साथ खिंचवाई गई तस्वीर खूब लाइक और शेयर की जा रही हैं. हर कोई इसे काफी पसंद कर रहा है.

काम की बात की जाए तो शाहरुख खान पिछली बार फिल्म जीरो में काम करते हुए नजर आए थे और फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी मौजूद थे और फिल्म को लेकर काफी अच्छा खासा बज भी बना रहा है. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुछ खास नहीं चली.

Back to top button