शादी में नाचते हुए की फायरिंग, पड़ोसी के बच्चे को लगी गोली, फिर हुआ कुछ ऐसा…

कोटकपूरा.कोटकपूरा के आनंद नगर में शादी समारोह में डांस के दौरान हुई फायरिंग की चपेट में आने से आठ साल के बच्चे की मौत हो गई।

बालकॉनी में खेल रहे 8 साल के विक्रमजीत की मौत …

जानकारी के मुताबिक, कोटकपूरा की गली नंबर 9 के रहने वाले विक्रमजीत की 19 नवंबर रविवार को शादी थी। शादी के एक दिन पहले शनिवार रात करीब 9 बजे रिश्तेदार डीजे पर नाच रहे थे। इसी दौरान मोगा से आए दूल्हे के मामा अवतार सिंह ने शराब के नशे में रिवॉल्वर से फायरिंग शुरू कर दी। उन्हें देख दूल्हे के मौसा बलविंदर सिंह भी अपनी रिवॉल्वर से गोलियां चलाने लगे। तभी एक गोली बालकॉनी में खेल रहे पड़ोसी जगसीर सिंह के बेटे कमरीन की गर्दन को छूती हुई 8 साल के विक्रमजीत सिंह की पीठ में जा लगी। इलाज के दौरान विक्रमजीत की मौत हो गई। वहीं, कमरीन जख्मी है। बच्चे के पिता कुलविंदर सिंह की शिकायत पर दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें: अब ऐसी दिखने लगी मिथुन की ये हीरोइन, देखकर भूल जायेंगे की आप इन्हें जानते भी है

मामा और मौसा पर केस दर्ज

अचानक गोली लगने से मची अफरातफरी में दोनों घायलों को सिविल हॉ्सिपटल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने विक्रमजीत सिंह को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर दूल्हे के मामा अवतार सिंह और मौसा बलविंदर सिंह पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटनाएं…

पंजाब में शादी समारोह में फायरिंग के दौरान मौत का यह पहला मौक नहीं है। इसके पहले भी दिसम्बर 2016 में 25 साल की एक डांसर कुलविंदर कौर की शादी में गोली चलने से मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर के इस डांस मूव्स के हो जाएंगे कायल, देखें वीडियो

इसी तरह अक्टूबर 2016 में पटियाला से 35 किलोमीटर दूर कदराबाद गांव के रहने वाले 70 वर्षीय सुरजीत कौर की शादी के जश्न के दौरान हुई फायरिंग में मौत हो गई थी।

Back to top button