शादी के बाद रणवीर के साथ मायके रवाना हुई दीपिका, पहना था लाखों का मंगलसूत्र

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी के बाद से लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. दोनों ने 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी. दीपवीर की शादी दो दिन तक कोंकणी और स‍िंधी र‍िवाज से संपन्न हुई. शादी के बाद रविवार को ये कपल मुंबई लौटे थे और मुंबई लौटने के बाद दीपिका ने पति के घर पर गृहप्रवेश की सभी रस्म निभाई. उनके गृह प्रवेश की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थी.शादी के बाद रणवीर के साथ मायके रवाना हुई दीपिका, पहना था लाखों का मंगलसूत्र

हाल ही में दीपिका और रणवीर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर साथ देखे गए. दरअसल दीपवीर बेंगलोर के लिए आज सुबह रवाना हुए हैं. बेंगलोर में दीपिका का होम टाउन हैं और इसलिए 22 नवंबर को यहाँ पर रिसेप्शन आयोजित किया गया है. एयरपोर्ट पर दीपिका और रणवीर साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. इस दौरान रणवीर ने वाइट कलर का कुर्ता-पायजामा और फ्लोरल प्रिंट जैकेट पहना था वहीं दीपिका ने क्रीम कलर का सूट पहन था जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी.

इस दौरान दीपिका ने 17 लाख का मंगलसूत्र भी पहना था. दोनों अपनी शादी से बेहद खुश है और उनकी ये ख़ुशी चेहरे पर साफ तौर से देखी जा सकती हैं. आपको बता दें दीपवीर ने अपनी शादी में परिजनों और चुनिंदा रिश्तेदारों को ही आमंत्रित किया था. 28 नवंबर को इस कपल की शादी का मुंबई में रिसेप्शन है जिसमे बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे.

देखे विडियो:-

Back to top button