…तो इस वजह से शादी के बाद ज्यादा पोर्न फिल्म देखती हैं महिलाएं..!!

शादी से पहले जहां पुरुष ज्यादा पॉर्न देखते हैं, वहीं महिलाएं शादी के बाद ज्यादा पॉर्न देखना पसंद करती है। इस बात का खुलासा हुआ है एक शोध के जरिए। यह सवाल भी अक्सर पूछा जाता है कि पॉर्न देखने में महिलाएं आगे हैं या पुरुष। एक शोध में ये पाया गया है कि पुरुषों कि अपेक्षा महिलाएं ज्यादा पॉर्न देखती हैं।

यह भी पढ़ें : अगर खाएंगे ये तो कहलाएंगे माचोमैन और वो जाएगी आपकी पूरी दीवानी
शादी के बाद ज्यादा पोर्न फिल्म देखती हैं महिलाएं

शादी के बाद ज्यादा पोर्न फिल्म देखती हैं महिलाएं

सेक्सोलॉजीज जर्नल में छपी एक रिपोर्ट में कुछ रोचक तथ्य सामने आए हैं। एक्सपर्ट्स के अनुसार इस शोध का मकसद शादी से पहले और बाद में सेक्शुएलिटी को लेकर होने वाले बदलावों का अध्ययन करना था। शोध में हिस्सा लेनी वाली करीब 9 प्रतिशत महिलाओं ने माना कि वे शादी से पहले पॉर्न फिल्में वीडियो आदि देखती थीं।

यह भी पढ़ें :  ऐसे पुरूष महिलाओं को आसानी से कर देते हैं संतुष्ट

वहीँ 28 प्रतिशत महिलाओं ने कहा कि उन्होंने शादी के बाद पॉर्न देखना शुरू किया। शादीशुदा पुरुषों में यह चीज उल्टी दिखाई दी। जहां 23 प्रतिशत पुरुषों ने माना कि वे शादी से पहले पॉर्न देखते थे वंही 14 प्रतिशत ने कहा कि वे शादी के बाद पॉर्न देखते हैं।

यह भी पढ़ें : ….तो इसलिए औरतों को पसंद आते हैं कम उम्र के लड़कें

एक्सपर्ट्स ने सुझाव दिया कि पोर्न देखने का ज्यादा इस्तेमाल सेक्सुअल डिजायर को और ऊँचे स्तर तक ले जाने के लिए होता है। शादी के बाद ज्यादतर पुरुष समाज में अपने सामाजिक और आर्थिक स्तर को बढ़ाने में लग जाते हैं।

यह भी पढ़ें : जानिए… क्या आपकी गर्लफ्रेंड भी है धोखेबाज?

इसलिए उनकी प्राथमिकता सेक्सुअल फैंटैसीज की ओर से हटकर अपने साथी के साथ वास्तविक सेक्स संबंध बनाने में हो जाती है। आज की महिलाएं मानसिक और शारीरिक रूप से ज्यादा खुले विचारों की है, जिनसे उनके यौन स्वेच्छा का भी पता चलता है।

Back to top button