शादी के बंधन में बंधी शीना बजाज, तस्वीरें आई सामने

बीते कल टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शीना बजाज शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं. जी हाँ, शीना बजाज 4 साल से रोहित पुरोहित को डेट कर रही थीं और बीते कल वह सात जन्मों के रिश्ते में बंध चुकीं हैं. टीवी के कई शोज में अपनी हॉटनेस दिखाने वाली शीना की कुछ तस्वीरें हाल ही में सामने आई है जो वाकई में दिल को छू रहीं हैं.

उनकी इन तस्वीरों में वह दुल्हन के रूप में बहुत प्यारी लग रहीं हैं. शीना के यहाँ कल से शादी का जश्न शुरू हो चुका था कल ही उनकी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी सामने आ गई थी और अब शादी की तस्वीरें सामने आई हैं. जी हाँ, शीना बजाज और रोहित बजाज ने कल यानी 22 जनवरी को शादी की है और दोनों की रॉयल शादी जयपुर में हुई जहाँ दोनों बहुत खूबसूरत नजर आए.
दोनों की शादी में उनके कुछ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए और सभी ने जश्न मनाया. वहीं शीना बजाज को कई शोज में देखा होगा, और रोहित पुरोहित भी कई शोज में नजर आ चुके हैं. बीते कल मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों में शीना बजाज काफी खुश नजर आ रही थीं और वह गुलाबी रंग का क्रॉप टॉप में नजर आईं थीं उस दौरान उन्होंने पीले रंग की लॉग स्कर्ट पहनी थी जो आकर्षक लग रही थी. अब वह अपने लाल जोड़े में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

Back to top button