शादी का झांसा दे कर 2 साल तक किया रेप व ऐठे 45 लाख रुपये

सेक्टर-29 थाना पुलिस को एक युवती ने शादी का झांसा देकर दो साल तक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है। युवती ने आरोप लगाया कि आरोपी ने इस दो वर्ष के दौरान उससे करीब 45 लाख रुपये भी अपने खाते में जमा करवाए हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
शादी का झांसा दे कर 2 साल तक किया रेप व ऐठे 45 लाख रुपये
पुलिस के अनुसार युवती ने शिकायत में कहा है कि वह व यतेंद्र वर्ष 2002 से 2005 तक एक साथ गाजियाबाद में पढ़े हैं। वर्ष 2005 के बाद वे अलग हो गए थे।

ये भी पढ़े: अनुष्‍का के इस खुलासे से पूरे बॉलीवुड में मचा हडकंप, कहा – शूटिंग के दौरान करण जौहर ने मेरे साथ की ये शर्मनाक हरकत

एक बार फिर उनकी मुलाकात वर्ष 2013 में हुई। वह यहां गुरुग्राम में ही जॉब करती है। युवती ने आरोप लगाया कि 2013 में मिलने के बाद से दोनों एक दूसरे के साथ एक बार फिर पहले की तरह घुल मिल गए।

बिजनेस के नाम पर लूटे रुपये

​आरोप है कि वर्ष 2015 में आरोपी यतेंद्र ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए। इस दोरान उसने युवती से बिजनेस के नाम पर लोन की बात की। युवती के मुताबिक उसे फैक्ट्री लगाने के लिए लोन की जरूरत थी।

इस बात की जानकारी आरोपी को हुई तो उसने लोन दिलाने में मदद के नाम पर उसके और करीब आ गया। आरोप है कि उसने इन दो वर्षों के दौरान उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया व अपने खाते में करीब 45 लाख रुपये स्थानांतरित करवा लिए। युवती के मुताबिक बीते जून माह में आरोपी को लगा कि वह वह उसे पैसे नहीं दे पाएगी तो अचानक ही एक दिन उसने शादी से मना कर दिया और अब वह फोन भी नहीं उठाता है।

इस पर उसने पुलिस को शिकायत दी। सेक्टर-29 डीएलएफ थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विकास कौशिक ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

 
 
Back to top button