शाओमी ने बड़ा किया अपना कद, पेश किया अब SHARESAVE एप…

चीन की शानदार टेक कंपनी शाओमी ने भारत में एक बड़ा दांव खेलते हुए ShareSave एप को पेश कर दिया है. यह एप काफी ख़ास साबित होने वाला है. आपको बता दें कि इस एप की मदद से यूजर्स के पास उन चाइना एक्सक्लूसिव डिवाइसेज खरीदने का ऑप्शन होगा, जो फिलहाल भारतीय मार्केट में नहीं मिलते हैं और इस एप से यूजर्स अपने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ परचेज को पेयर कर डिस्काउंट्स का फायदा भी उठा सकेंगे. शाओमी ने बड़ा किया अपना कद, पेश किया अब SHARESAVE एप...

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि फिलहाल इस एप को केवल एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ही लांच किया गया है और इसे आईओएस पर लांच किया जाएगा या इसका वेब वर्जन भी उपलब्ध किया जा सकेगा. फिलहाल इस बारे में कैम्पेन की ओर से कोई अधिक जानकारी नहीं है. 

इस नए एप को लेकर शाओमी ने बताया कि यूजर्स को इसपर पेयर-अप, ड्रॉप और किकस्टार्ट करने जैसे ऑप्शंस दिए जाएंगे. जबकि पेयर-अप मोड में आप फ्रेंड्स या फैमिली मेंबर्स के साथ टीम-अप हो सकते हैं. जबकि इसमें लोगों को छूट भी दी जाएगी. अतः आप इससे ड्रॉप ऑप्शन में बाकी यूजर्स को किसी प्रॉडक्ट पर बुला सकते हैं, जितने लोग जॉइन कर पाएंगे. इसकी मदद से आप 50 प्रतिशत डिस्काउंट पर या फ्री भी खरीद सकेंगे. 

Back to top button