शहर में आज किस भाव बिक रहा है पेट्रोल-डीजल, जानिए

राष्ट्रीय राजधानी सहित देश के कई महानगरों में आज गुरुवार को भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है। अर्थात आज भी पेट्रोल और डीजल पुराने भाव पर ही बिक रहा है। आइए जानते हैं कि आज आपके शहर में पेट्रोल और डीजल किस कीमत बिक रहा है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल अपने पुराने भाव 71.84 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल भी पुराने भाव 65.11 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

कोलकाता की बात करें, तो यहां आज पेट्रोल अपने पुराने भाव 74.54 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है और डीजल भी यहां पुराने भाव 67.49 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। मायानगरी मुंबई की बात करें, तो यहां भी पेट्रोल अपने पुराने भाव 77.50 रुपये पर बिक रहा है और डीजल भी यहां पुराने भाव 68.26 रुपये प्रति लीटर पर ही बिक रहा है।

उधर चेन्नई में पेट्रोल की कीमत आज पुराने भाव 74.62 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 68.79 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। अब दिल्ली से सटे क्षेत्र नोएडा और गुरुग्राम में पेट्रोल-डीजल की कीमतें जानते हैं। यहां भी पेट्रोल-डीजल की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है। नोएडा में आज पेट्रोल दिल्ली से महंगा 73.79 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

वहीं, डी़जल भी यहां दिल्ली से महंगा और अपने पुराने भाव 65.40 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। उधर गुरुग्राम में आज पेट्रोल अपने पुराने भाव 71.99 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल भी पुराने भाव 64.53 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

Back to top button