शवयात्रा देखते ही तुरंत कह दे यह शब्द, पूरी हो जाएगी आपकी हर चाहत…

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि दुनिया का सबसे कड़वा सच मृत्यु हैं जो एक ना एक दिन सभी को आनी है. ऐसे मे मृत्यु को कोई नहीं रोक सकता है वह सभी को आनी है. हम सभी इस बात से वाकिफ है कि जो दुनिया मे आया है उसे एक ना एक दिन जाना ही है. इंसान ने जन्म लिया है तो उसकी मौत होनी ही है. उसे कोई भी नहीं बदल सकता हैंं. हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि मृत्यु को कोई भी नहीं टाल सकता हैं और मौत के बाद इंसान की शव यात्रा निकाली जाती हैं. ऐसे मे शव यात्रा में जाना शुभ माना जाता हैं और इसी के साथ अगर शव यात्रा आपको कही दिख जाये तो उसे भी शुभ माना जाता है.शवयात्रा देखते ही तुरंत कह दे यह शब्द, पूरी हो जाएगी आपकी हर चाहत...

जी हाँ, शास्त्रों के मुताबिक शव यात्रा के वक्त कुछ ऐसे कार्य करने से आपका बुरा वक्त हमेशा के लिए समाप्त हो जाएगा और आपकी किस्मत चमक जाएगी और आप अमीर होने लगेंगे. जी हाँ, इसी के साथ अगर आप शवयात्रा को देखकर ऐसा करते हैं तो आपके जीवन की आर्थिक समस्याएं भी समाप्त हो जाएंगी. अब आइए हम आपको बताते हैं कि वो कौन से कार्य हैं, जिन्हें शव यात्रा दिखाई पड़े तो चुपचाप कर लेना चाहिए.

काम- कहते हैं मौत के बाद जब किसी इंसान के दाह संस्कार के लिए ले जाया जाता हैं, तो उसे शव यात्रा कहा जाता हैं और जैसे ही आपको शव यात्रा दिखाई दे तो आप तुरंत ही अपने दोनो हाथों को जोड़कर खड़े जो जाएं और भगवान शिव का स्मरण ध्यान करने लगे. ऐसा करने से आपको लाभ होगा. ध्यान रहे कि भगवान शिव जी से मृत व्यक्ति की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करेंगे तो भगवान आपके लिए आगे के सफलता के द्वार खोल देंगे. इसी के साथ शास्त्रों की माने तो अगर आप ऐसा करते हैं तो ऐसा करने से भगवान शिव प्रसन्न हो जाते हैं और आपकी सभी मनोकामनाओं को जरूर पूरा करते हैं. ऐसा भी माना जाता है कि शिव जी आपके बुरे वक्त का भी अन्त कर देते हैं और आपको खुशियों से भरा जीवन देते हैं.

Back to top button