शर्मनाक: भाई ने बड़ी बहन का रेप के बाद की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजस्थान के भीलवाड़ा में पुलिस ने एक 42 वर्षीय शख्स को अपनी बड़ी बहन का बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया है कि आरोपी ने घर से बाहर निकलने से पहले बहन की बालियां भी लूट ली थीं।

भीलवाड़ा के पुलिस अधीक्षक हरेंद्र महावर ने बताया है कि 48 वर्षीय भगवती पंजाबी का शव 25 फरवरी को मिला था। उसके मुंह, कान और नाक से खून बह रहा था। उसके भाई पप्पू सिंह ने बताया कि जब वह दोपहर के भोजन के लिए घर आया, तो उसके पड़ोसियों ने बताया कि उसकी बहन सुबह से घर से बाहर नहीं आई। उसके बाद जब मैं उसके घर गया, तो मैंने उसे मृत पाया।

पढ़ें: 12 साल की बच्ची के साथ दो नाबालिग छात्रों ने किया दुष्कर्म…

एसपी ने बताया कि पुलिस ने सूचना के आधार पर उसके 42 वर्षीय दूसरे भाई कालू सिंह पंजाबी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान, उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। उसने बताया कि बहन भगवती पंजाबी का बलात्कार किया और जब उसने दूसरे भाई को इस बारे में बताने की धमकी दी, तो उसने उसका गला घोंट दिया।

आरोपी ने बताया कि उसने ही हत्या के बाद बालियां लूट लीं ताकि यह मामला हत्या की तरह लगे। आरोपी कालू सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 397 (लूट या डकैती की कोशिश), 376 (बलात्कार) और 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Back to top button