शर्मनाक : गोद ली हुई बेटी संग पिता ने किया रेप

आए दिन आ रहे अपराध के मामले सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह गया का है. इस मामले में बीते 22 सितम्बर को परैया थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवती के साथ मुंहबोले पिता ने दुष्कर्म किया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक युवती ने दुष्कर्म के मामले में एफआईआर दायर करवा दी है. वहीं पीड़िता ने थाने में दिये गये लिखित आवेदन में बताया है कि ”दस वर्ष पूर्व सात साल की उम्र में उसे आरोपी ने बेटी कहकर गोद लिया था. उस समय सभी लुधियाना में रहकर नौकरी करते थे. आरोपी ने बच्ची को अपने गांव लाया गया.

जहां बेटी की तरह उसका लालन पालन किया. दोनों गांव में पिता-पुत्री के रूप में रह रहे थे.” इसी के साथ इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी की पत्नी ने उसे बहुत पहले ही छोड़ दिया था और इसके बाद सिर्फ बच्ची और आरोपी साथ में रह रहे थे. बीते एक महीने पहले आरोपी ने किशोरी के साथ जबरन दुष्कर्म किया और बताया गया है कि एक महीने पहले आरोपी पिता ने रात में सो रही किशोरी के साथ जबरन दुष्कर्म को अंजाम दिया था.

वहीं उसके बाद से वर्तमान समय तक लगातार कई बार किशोरी के साथ दुष्कर्म हुआ. इसी के साथ इस मामले में परैया थाना के एसएचओ रंजन चौधरी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजे जाने के बारे में बात कही है.

Back to top button